बम कांड का खतरा : कांग्रेस से भाजपा में आए अक्षय पर कोई उतार न दे गुस्सा..!

 

इंदौर में प्रत्याशी विहीन हो गई कांग्रेस, भाजपा खेमे में भी मची हुई है खलबली

ब्रह्मास्त्र इंदौर। लोकसभा सीट इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के अचानक नाम वापस लेने और फिर भाजपा में शामिल होने का तूफान थमने की बजाय और अधिक उग्र रूप लेता जा रहा है। इस घटनाक्रम से कांग्रेस औरों भाजपा दोनों ही पक्ष अपने आपको घायल महसूस कर रहे हैं और चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। कल यह चर्चा और चरम पर तब पहुंच गई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश का चुनावी दौरा किया। पीएम मोदी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि कोई कांग्रेस प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग जाए तो इसमें भाजपा क्या करे?

नजर नहीं आ रही खुशी

फिलहाल बम कांड तूल पकड़ता जा रहा है। इसे देखते हुए यह आशंका भी होने लगी है कि बम के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने को लेकर खुशी किसी भी पक्ष में नजर नहीं आ रही। अंदरुनी आक्रोश चर्चाओं के दौर में जरूर महसूस किया जा रहा है। इन परिस्थितियों के चलते यह आशंका भी लगातार बनी हुई है कि अक्षय कांति बम कहीं लोगों के गुस्से का शिकार न हो जाए।

सोशल मीडिया पर भी व्यक्त हो रहा गुस्सा

कांग्रेस में तो यह गुस्सा चरम पर है ही, अपितु भाजपाई भी इस मामले को लेकर खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर तो कांग्रेसियों और भाजपाइयों का यह गुस्सा स्पष्ट नजर आ रहा है। ऐसी स्थिति में अक्षय बम पर राजनीतिक और शाब्दिक हमले के अलावा आशंका है कि कहीं उनके साथ मारपीट, धक्का- मुक्की या इस तरह का ही कोई और हमला न हो जाए।

चुनावी रंजिश में पहले भी हो चुकी घटनाएं

गौरतलब है कि चुनावी रंजिश में पहले भी कई मामले हो चुके हैं। इन आशंकाओं के चलते चर्चाओं के बाजार में यह सलाह भी घूमती रहती है कि बम को अपनी सुरक्षा को लेकर सावधान रहना चाहिए।

You may have missed