कांग्रेस में बम फोड़ने के बाद भाजपा में आकर बोले अक्षय बम- मंजिल के लिए चलना शुरू किया था, बस रास्ता बदला है

 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- बम का यह साहसिक कदम

इंदौर। भाजपा में शामिल हुए अक्षय बम ने कहा कि वे सनातन धर्म के विश्व में प्रचार के लिए, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने मंजिल के लिए चलना शुरू किया था बस थोड़ा सा रास्ता बदला है। जिस रास्ते पर राष्ट्र भक्ति के लोग हैं, जिस रास्ते पर संघ के लोग हैं मैंने उनके साथ चलना शुरू किया है और मैं मंजिल की ओर अग्रसर हूं।

यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं

यह कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। यह नक्सलियों, वामपंथियों और मुस्लिम लीग के लोगों से घिरी हुई है। कांग्रेस के लोग आरोप लगाते हैं कि हमने आरक्षण छीना है, जबकि यह काम खुद कांग्रेस ने किया है। जिस कांग्रेस ने कश्मीर में दलितों से आरक्षण छीना, धारा 370 लगाई वह ऐसी बात करती है।
यह बात कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को इंदौर में कही। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नामांकन फार्म वापस लेने के बाद आयोजित पत्रकारवार्ता में विजयवर्गीय ने कहा कि आज कांग्रेस एसटी, एससी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को दे रही है।
कर्नाटक में यह ऐसा कर चुकी है। अक्षय बम के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने को लेकर उन्होंने कहा कि बम का यह कदम साहसिक है। जिस साहस के साथ वे काम कर रहे हैं और काम करते-करते भाजपा में आ गए, मैं तो ऐसा नहीं कर सकता।