भाजपा में शामिल हुए छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके का यू-टर्न, नकुल नाथ के समर्थन में मतदान की अपील

छिंदवाड़ा। दो हफ्ते पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए विक्रम अहाके ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर नकुल नाथ को वोट देने की अपील की है। इस दौरान विक्रम ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था। अब आगे मेरे साथ क्या होगा ये पता नही लेकिन अब। में उस नेता को नहीं छोड़ सकता जिन्‍होंने छिंदवाड़ा का विकास किया।

आगे क्या होगा मुझे भी नहीं मालूम

‘आज मैं बिना किसी दबाव केअपनी महत्वपूर्ण बात रखने जा रहा हूं। कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था, लेकिन जब से मैंने ज्वाइन किया, मेरे अंदर एक घुटन महसूस हो रही थी। मुझे लग रहा था विक्रम तुम गलत कर रहे हो, तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया, छिंदवाड़ा के लोगों की दुख-दर्द में मदद की और हमेशा करते आए हैं, चाहे शिक्षा की बात हो, चाहे इलाज की बात हो चाहे विकास कार्यों की बात हो। साथियों जीवन में राजनीति करने के अवसर बहुत आएंगे, भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे अंदाजा नहीं है। क्योंकि मुझे भी उन्होंने कहां से कहां पहुंचाने का काम किया। छिंदवाड़ा का काम किया। आगे मेरे साथ क्‍या होगा मुझे पता नहीं।’

मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा में हुए थे शामिल

गौरतलब है कि एक अप्रैल को महापौर विक्रम अहके कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी। विक्रम कमल नाथ के खास माने जाते थे। ऐसे में उनका लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ना कमल नाथ के लिए बड़ा झटका माना जा रहा था।

कांग्रेस ने की प्रतिक्रिया

विक्रम अहाके के वीडियो का लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकते ने कहा कि विक्रम अहाके ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। अभी तो उनका वीडियो देखा है।