कन्याओं का निशुल्क विवाह कराने के लिए छोड़ी थी पंडित ने चरण पादुका अब संकल्प साकार होने जा रहा  

उज्जैन। कहते हैं मनुष्य की संकल्प शक्ति से बढ़कर कुछ भी नहीं है. अगर आपने एक बार कुछ करने के लिए ठान लिया और आप डटे रहे तो कुछ भी करना आपके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है. दृढसंकल्प लेकर आप बड़े से बड़ा काम कर सकते हैं. ऐसे ही पंडित श्री

म शर्मा ने संकल्प लिया था वह सरकार होने जा रहा है।एक वर्ष पहले पंडित श्रीराम शर्मा ने संकल्प लिया था कि जब तक वह 121 कन्याओं का निशुल्क विवाह न कर दे। तब तक वह चरण पादुकाएं अपने पैरों में धारण नहीं करेंगे। उनका यह संकल्प अब पूरा होने जा रहा है पंडित श्री राम शर्मा श्री केसरीनंदन धाम बड़वाई, जिला उज्जैन जो कि श्रीराम मंदिर के पुजारी है। श्री राम शर्मा द्वारा 1 वर्ष पहले संकल्प लिया गया था कि वे चरण पादुका का त्याग करते है और चरण पादुका का धारण तब ही करेंगे जब ये 121 कन्याओं का निशुल्क विवाह करवाएंगे ।

 ईश्वर की कृपा से पंडित श्री राम शर्मा का संकल्प पूर्ण होने जा रहा है और 121 कन्याओं का विवाह निशुल्क किया जा रहा है , स्थान पिपलिया राघो इंदौर रोड उज्जैन में 23 अप्रैल 2024 को 121 कन्याओं का विवाह होगा जिसमें समस्त सनातन धर्म प्रेमी को आमंत्रित किया गया है।सभी 121 कन्याओं एवं वर वधु को आशीर्वाद देकर पुण्य लाभ अर्जित करे।