April 30, 2024

इंदौर। शराब के नशे में पुलिसकर्मी की कालर पकड़ने वाले मंत्री समर्थक गुंडे के बेटे का रविवार को खजराना थाना पुलिस ने जुलूस निकाला। लेकिन इस दौरान आरोपी करण ढालीवाल के माथे पर शिकन नजर नहीं आई। वह पुलिस के सामने भी मुस्कुराता ही रहा। खजराना पुलिस ने उसी इलाके में गुंडे का जुलूस निकाला, जहां उसने पुलिसकर्मी से अभद्रता की थी।
पुलिस ने पहले उसे पैदल घुमवाया। इस दौरान वह कान पकड़कर यह कहता नजर आया कि मुझसे गलती हो गई है और माफी मांगते हुए भी नजर आया। इस दौरान जब पुलिसकर्मी ने कहा कि गुंडागर्दी करते हो तो कहने लगा मैं गुंडा नहीं हूं। इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि छह केस तो पहले से दर्ज हैं, अब आठ हो गए है।

पुलिस ने पकड़ा तो भाग गया था

बता दें कि रविवार रात खजराना चौराहे पर सूबेदार ब्रजराज और सिपाही विकास शर्मा जाम में व्यवस्था संभाल रहे थे। सिग्नल बंद होने के बाद भी आरोपी कार का हूटर बजाने लगा। जब सिपाही ने रोका तो अभद्रता करने लगा था। इसके बाद उसे थाने लेकर पहुंचे तो वहां से भी वह भाग निकला। हालांकि देर रात आरोपी को द्वारकापुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

कार्रवाई न करने के लिए राजनीतिक दबाव

जानकारी अनुसार आरोपी करण मंत्री तुलसी सिलावट समर्थक स्वर्णसिंह सोंटा का बेटा है। जब पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची तो कार्रवाई न करने के लिए राजनीतिक दबाव भी सामने आया। पुलिस ने मामले में उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य अपराधों में प्रकरण दर्ज किया है।