April 30, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पिपरिया में जनसभा में होंगे शामिल

इंदौर। संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली महू में समरसता कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को आज सुबह पहुंचना था, लेकिन अचानक उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया। वह इंदौर और महू नहीं पहुंचे। मुख्यमंत्री ने भोपाल में ही अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जनसभा में शामिल होंगे। इसके पहले मुख्यमंत्री डॉ यादव प्रातः 9.45 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहे पर स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जिसके पश्चात प्रातः 10.15 बजे भोपाल से पिपरिया रवाना हुए।
मुख्यमंत्री डॉ यादव प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे और नर्मदापुरम के पिपरिया में दोपहर 12.15 बजे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ जनसभा में शामिल होंगे।
जिसके पश्चात पिपरिया से लांजी रवाना होंगे। दोपहर 3.15 बजे बालाघाट के लांजी पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
प्रातः इंदौर जिले के डॉ. अंबेडनगर नगर में आयोजित समरसता कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा शामिल होंगे।