कश्मीर की तो छोड़ो अब पाक अधिकृत कश्मीर भी कह रहा नरेंद्र मोदी काश हमको भी मिला लो- डॉ. यादव

सारंगपुर। आजादी के समय भाजपा नहीं थी, सिर्फ कांग्रेस थी लेकिन उन्होंने देश को बांटने का काम किया है, जो काम अंग्रेजों ने समय नहीं वो काम कांग्रेस ने किया है। हमने दो बार नरेंद्र मोदी को चुनाव में वोट देकर जिताया, दोनों बार का चुनाव हमको गर्व करने के लिए मजबूर करता है। स्वर्ग से सुंदर कश्मीर को कांग्रेस और उनकी पूर्ववर्ती सरकारों ने खून का अड्डा बना दिया, अखाडा बना दिया, वहां खून का नाटक हुआ है। यह सारे पाप अगर किसी के माथे पर है तो कांग्रेस के माथे है। कांग्रेस कहती थी 370 हटेगी तो देश में खून की नदियां बह जाएगी, आग लग जाएगी, हमारी सरकार ने फैसला लिया, क्या हिंदू, क्या मुसलमान, अब इतने आनंद से कश्मीर में है सबका काम धंधा बढ रहा है. कश्मीर की तो छोडो अब पाक अधिकृत कश्मीर भी कह रहा है नरेंद्र मोदी काश हमको भी मिला लो। हमको नहीं रहना है दरिंदों के बीच में, हमको भी भारत में मिलना है। उक्त संबोधन सारंगपुर के राठी परिसर में आयोजित भाजपा के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए दिए। सारंगपुर में रविवार को आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में करीब एक घंटा देरी से पहुंचे सीएम मोहन यादव ने जनता को सम्बोधित करते हुए भारत पाकिस्तान बंटवारे की याद दिलाते हुए कहा कि जब सन् 47 में देश का बंटवारा किया था यह कांग्रेस के माथे कलंक किसी मुस्लिम बंधु ने नहीं मांगा था। कांग्रेस ने देश का बंटवारा कराया।
सारंगपुर विधायक एवं राज्यमंत्री गौतम टेटवाल ने सारंगपुर के लिए मुख्य सड़क के चौड़ीकरण और कपिलेश्वर को महाकाल लोक की तर्ज पर विकास करने की मांग मुख्यमंत्री से की। वहीं सांसद रोड़मल नागर ने जनता से अपील करते हुए कहा की हो सकता है मुझसे भूल हुई हो, उसके लिए में आप सभी से क्षमा मांगता हूं, इस बार यह वोट आपको मोदीजी के लिए करना है, और 15 अप्रैल को नामांकन में शामिल होना है। स्वागत भाषण मंत्री गौतम टेटवाल ने दिया एवं संचालन मनोज जैन ने किया तथा आभार मंडल अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने माना।
इस मौके पर विधायक हजारीलाल दांगी, पूर्व विधायक कुंवरजी कोठार, जिला उपाध्यक्ष अक्षय सक्सेना, जगदीश नागर, संसदीय कार्यालय प्रभारी निर्मल जैन, लोकसभा विस्तारक दिनेश भार्गव, विस संयोजक मोहन गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सतीश बैस, पंकज पालीवाल, घनश्याग नागर एवं विकास दीक्षित, नप अध्यक्ष पचोर विकास करोडिया, जपं अध्यक्ष देवनारायण नागर, सुधीर श्रीमाल, डा. राजेंद्र मिश्रा, महेश जाट, सोदानसिंह चौहान, सहित अन्य उपस्थित थे।