बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  पहुँचे महाकाल, गर्भगृह से किए दर्शन

 उज्जैन। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बुधवार की दोपहर उज्जैन आए। उन्होंने यहां भगवान महाकाल के दर्शन किए व गर्भगृह में जाकर पूजा, अर्चना कर राजनीति में सफलता के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया। नड्डा इंदौर से यहां पहुंचे थे। उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी आए। पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी आने वाले थे लेकिन खजुराहो में लोकसभा चुनाव का नामांकन भरने की वजह से वे नहीं आ सके। जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री का पूजन पुजारी राजेश गुरु, आकाश गुरु ने कराया। नड्डा व मुख्यमंत्री यादव ने सोला पहनकर परिवार के साथ गर्भगृह में पूजा संपन्न की। इसके बाद नदी हाल में मंदिर प्रबंध समिति की ओर से महाकाल की तस्वीर, प्रसाद व दुपट्टा भेंटकर उनका स्वागत सम्मान किया गया। महाकाल दर्शन करने के पश्चात नड्डा उज्जैन से राजस्थान की यात्रा पर रवाना हो गए।
पत्नि व बेटे भी साथ आए
मप्र की 29 सीटें जीतेंगे
जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर से उज्जैन पहुंचने पर हेलीपैड पर जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद वे कार से महाकाल मंदिर पहुंचे। उनके साथ पत्नी व बेटे भी थे। पूजा के बाद नड्डा ने मीडिया से कुछ नहीं कहा। लेकिन मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बातचीत करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में इस बार भाजपा 29 सीटों पर चुनाव जीतेगी।
महाकाल से अंगारेश्वर महादेव पहुंचा
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का परिवार
नड्डा का परिवार महाकाल मंदिर से अंगारेश्वर महादेव मंदिर ल पहुंच गया। नड्डा की धर्मपत्नी श्रीमती मल्लिका व पुत्र हरीश ने अंगारेश्वर महादेव का अभिषेक, पूजन किया।