होली की मस्ती मातम में डूबी, सड़क दुर्घटना में युवक की मृत्यु

रुनीजा । अपने परिवार सहित अपने ससुराल जा रहे युवक की कार बालाजी पेट्रोल पंप रुनिजा और भूरिया मगरा के बीच दुर्घटनाग्रस्त होने से कर चालक की मृत्यु हो गई। वहीं घायलों का इलाज रतलाम में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंह हामड़ और रामचन्द्र लछेटा दोनों आपस में साडू है तथा दोनों का ही परिवार रतागढ़ खेड़ा में ही रहता। गाँववासियों के साथ दोनों परिवार ने दिनभर होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया। होली की मस्ती में पूरा परिवार डूबा रहा। शाम को चार-पांच बजे बाद नरसिंह पिता शंकरलाल हामड़ 40 साल अपनी साली धापूबाई, पत्नी गुड्डी बाई और शिवानी 16 वर्ष और सज्जन पिता रामचंद्र 18 वर्ष तथा नमन 8 साल और लक्ष्य 5 साल के साथ अपनी कार क्रमांक एम पी 06 सी ए 8113 से अपने ही ससुराल बिरियाखेड़ी जा रहे थे जहां चूल की मन्नत उतारने और ससुराल में मिलना था। लेकिन रतागढ़ खेड़ा से थोड़ी दूर आगे आते ही भूरिया मगरा और बालाजी पेट्रोल पंप के बीच एक वाहन को साइड देने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई शायद टायर फूटने से कार एक विद्युत पोल को तोड़ती हुई खाई में गिर गई विद्युत पोल टूट कर गाड़ी पर गिरा पोल गिरने व खाई में गिरने से कार पूरी तरह क्षत्तिग्रस्त हो गई। गाड़ी चला रहे नरसिंह बुरी तरह से दब गए तथा कार में बैठे बच्चे शिवानी , नमन, लक्ष्य और सज्जन दूर फीका गए।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही रुनिजा के तथा राह चलते लोगों तत्काल गंभीर रूप से घायल नरसिंह को निकाल कर गंभीर हालत में रतलाम भेजा जिसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। वहीं घायल परिवार के सदस्यों को धापू बाई, गुड्डी बाई, नमन, लक्ष्य, शिवानी और सज्जन को उनके डॉक्टर के पास ले गए जहां शिवानी के सिर पर चोट लगने से उसे टांके आये वहीं अन्य घायलों को भी चोट लगने से उन्हें भी प्राथमिक उपचार दिया गया और उसके बाद सबको रतलाम रेफर कर दिया।
नरसिंह के अचानक मृत्यु का समाचार प्राप्त होते ही रतागढ़ खेड़ा तथा आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर छा गई क्योंकि नरसिंह धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति होकर मिलनसार और हँसमुख स्वभाव के व्यक्ति थे और सभी के साथ उनका व्यवहार अच्छा था जिसने भी सुना वह गम में डूब गया रतलाम जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर नरसिंह की लाश को परिवार को सोपा गया और उसके बाद 26 मार्च को गमगीन माहौल में उनके गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया।