इंदौर में 25 दिन में 6 हत्या, 11वीं के छात्र के सीने में घोंपा चाइनीज चाकू

इंदौर। शहर में 25 दिन में 6 हत्या हो चुकी है। बाणगंगा की राजाबाग कालोनी में 11वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या के मामले में पता चला है कि छात्र के ताऊ का बेटा एक आरोपी के लोडिंग वाहन पर चढ़ गया था। आरोपियों ने उसे पहली मंजिल से उठाकर फेंक दिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और छात्र के सीने में चाइनीज चाकू घोंप दिया। अधिक खून बहने से मौत हो गई।
घटना सोमवार रात करीब 11.30 बजे की है। नंदबाग (बाणगंगा) में रहने वाला लखन चौरे चाचा बलराम के घर गैस की टंकी लेने आया था। दरवाजा खटखटाने पर बलराम नहीं उठा तो लखन घर के आगे खड़े लोडिंग वाहन पर चढ़कर पहली मंजिल की गैलरी तक पहुंचा। पड़ोसी महेंद्र योगी ने उसकी गाड़ी पर चढ़ने पर आपत्ति ली और अपने ड्राइवर अजय पंडित को बुलाया। दोनों गैलरी में पहुंचे और लखन की पिटाई कर नीचे फेंक दिया। लखन भी नशे में था।
उसकी आवाज सुनकर बलराम और उसका बेटा कोटेश्वर, बेटी मुस्कान, पूजा, रिश्तेदार का बेटा कुलदीप भी बाहर आ गए। महेंद्र और अजय ने भी बेटे हर्ष योगी, अशोक चौहान, रितिक चौहान, हितेश प्रजापत और प्रेमलाल दसोरे को बुला लिया। आरोपियों ने बलराम और उसकी बेटियों के साथ मारपीट की। हितेश ने कुलदीप पर चाकू से हमला किया, जो हाथ में लगा। दूसरा वार कोटेश्वर पर किया।

उज्जैन नाका पर रास्ता जाम

मंगलवार दोपहर कोटेश्वर के रिश्तेदार, रिश्तेदार और रहवासियों ने उज्जैन नाके पर रास्ता जाम कर दिया। पोस्ट मार्टम के दौरान ही अफसरों से कहा था कि शव रख कर विरोध जताया जाएगा। सूचना के बाद भी बड़े अफसर मौके पर नहीं पहुंचे। करीब एक घंटे तक शव रख कर नारेबाजी की। हत्यारों को फांसी की सजा और उनके मकान तोड़ने की मांग की गई। एसआई ने समझाने की कोशिश की लेकिन लोग पुलिस प्रशासन को बुलाने पर अड़े रहे। इस दौरान कई वाहन चालकों से झूमाझपटी भी हुई। करीब एक घंटे बाद टीआई लोकेशसिंह भदौरिया मौके पर आए और आश्वासन दिया कि मकान तोड़े जाएंगे।

हत्या के बढ़े मामले

शहर में 25 दिन में यह छठी हत्या है। दो हत्या बाणगंगा थाना क्षेत्र में हो चुकी हैं। डकैती मामले में छह मार्च को टीआई नीरज बिरथरे को लाइन अटैच किया गया था, उसी रात रेस्त्रां संचालक सुनील चौबे की हत्या हो गई।
सोमवार को नए टीआई लोकेशसिंह भदौरिया ने आमद दी और छात्र कोटेश्वर की हत्या हो गई।
17 फरवरी को रजाई-गद्दे व्यापारी रूपसिंह (द्वारकापुरी), तौफीक अहमद (एरोड्रम), नैना (छत्रीपुरा) और पुष्पाबाई की चंदन नगर क्षेत्र में हत्या हो चुकी है।