April 15, 2024

शाजापुर। लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के पूर्व भाजपा मध्यप्रदेश के मालवांचल में कांग्रेस को तगड़ा झटका देने जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज और जानकारी अनुसार कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और राजपूत समाज सहित सर्वहारा वर्ग के दिग्गज नेता योगेंद्रसिंह बंटी बना 27 फरवरी मंगलवार को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामेंगे। बंटी बना के भाजपा में जाने से मालवांचल की 3 लोकसभा सीटों देवास-शाजापुर, राजगढ़ और उज्जैन में कांग्रेस को जबर्दस्त नुकसान होने की संभावना है।

बंटी बना मालवांचल में सहकारिता के पितृ पुरूष एवं दबंग कांग्रेस नेता पूर्व विधायक स्व. मनोहरसिंह के पुत्र है। वे विगत 3 विधानसभा चुनावों से अपने पिता के प्रभाव क्षेत्र वाली शुजालपुर विधानसभा से कांग्रेस का टिकिट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी द्वारा लगातार की गई उपेक्षा एवं वरिष्ठ नेताओं के छलावे के कारण विधानसभा चुनाव के बाद से ही उनके भाजपा में जाने की अटकलें चल रही थी। सोमवार 26 फरवरी को दोपहर बाद जब उनके भाजपा में जाने का मैसेज वायरल हुआ तो कांग्रेस की राजनीति में भूचाल आ गया। सोमवार को वायरल हुए मैसेज से अब उनका भाजपा में जाना तय माना जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 27 फरवरी मंगलवार को बंटी बना के साथ उनके हजारों समर्थकों के भाजपा में जाने की उम्मीद है। शाजापुर जिले के कई पार्टी पदाधिकारी पंच, सरपंच, जनपद और जिला पंचायत सदस्य सहित बूथ लेवल के हजारों कार्यकर्ता व समर्थक बंटी बना के नेतृत्व में भाजपा में शामिल होंगे।

वायरल मैसेज मैं..

सभी आषीर्वाददाता मित्र, बंधुओं, स्नेहीजनों और प्रिय साथियों को सूचित किया जा रहा है कि 27 फरवरी 2024 दोपहर 3ः30 बजे वे सभी भोपाल स्थित इंदरसिंह परमार कैबिनेट मंत्री मप्र शासन के निवास पर पहुंचे। यहां से योगेंद्रसिंह बंटी बना साथियों सहित मंत्री परमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय जाएंगे। जहां भाजपा संगठन के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे