*पेड़ पर लटके मिले युवक और नाबालिग किशोरी के शव*

बलवाड़ा के तीन टेकरी क्षेत्र में लटकते शवों के नीचे पड़े थे एक बैग और चप्पलें

बलवाड़ा। इंदौर और बड़वाह के बीच स्थित बलवाड़ा की तीन टेकरी क्षेत्र में पेड़ पर एक साथ नाबालिग किशोरी और युवक के शव लटकते मिले हैं। मौके पर चप्पल, एक बैग भी बरामद हुआ है। मामला संदिग्ध लग रहा है। इसके चलते एफएसएल की टीम ने जांच की है।

तीन टेकरी पर पेड़ से लटके थे

बलवाड़ा थाना प्रभारी सीएल कटारे ने बताया कि मंगलवार सुबह तीन टेकरी के पास मैदान में सागौन के पेड़ पर शव लटके होने की सूचना मिली।पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की शिनाख्त 20 वर्षीय अन्नू पुत्र बलिराम निवासी मानकर मोहल्ला और 15 वर्षीय विनीता पुत्री गोपाल निवासी चौधरी मोहल्ला बलवाड़ा के रूप में हुई।

पिता ने दी थी जानकारी

पुलिस के अनुसार दोनों मंगलवार को अपने घर में ही थे। सुबह नाबालिग के पिता ने गुमशुदगी की जानकारी बलवाड़ा थाने में दी थी। संभवत: देर रात दोनों ने घर से निकलकर फांसी लगाई होगी। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

दोनों का एक साथ फांसी के फंदे पर लटके होने का क्या कनेक्शन है। इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।उधर, पेड़ पर शव लटके होने की सूचना मिलने पर एसडीओपी अर्चना रावत सहित बलवाड़ा पुलिस मौके पर पहंंुचे। खरगोन एफएसएल टीम ने जांच की। मामले को लेकर सनसनी का माहौल है। बलवाड़ा पुलिस ने दोनों शवों को बड़वाह सिविल अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया।