महिलाओं को आत्मनिर्भर और लखपति बनाने का कार्य कर रही- देश पांडे

खिलचीपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा शक्ति वंदन महिला स्वयं सहयता समूह एवं एन,जी ओ संपर्क कार्यक्रम की जिला स्तरीय कार्यशाला बुधवार को नगर के आजीविका मिशन हाल में आयोजित की गई।
इस अवसर पर मौजूद पूर्व समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष सरिता देशपांडे ने भाजपा सरकार द्वारा महिलाओं के हित में चलाई गई योजनाओं की जानकारी देते हुवे कहा की महिलाओं को हर क्षेत्र में आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया है 2026 में विधानसभाओं और लोकसभा में भी 33 प्रतिशत महिलाएं चुनकर जाएगी स्वयं सहायता समूह के माध्यम से महिलाए आत्मनिर्भर बनी हे उन्होंने मंच पर समूह की महिलाओं को भी आमंत्रित किया जो समूह के माध्यम से किराना दुकान, फोर व्हीलर वाहन और ड्रोन के माध्यम से खेतो मे दवाई छिड़काव का कार्य कर रही है से जानकारी ली । देश पांडे ने कहा भाजपा की सरकार इन समूह के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर और लखपति बनाने का कार्य कर रही है ।
इस मौके पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता दुबे ने कहा महिलाओं को सक्षम बनाने का काम मोदी जी ने किया है अब आपका भी फर्ज है की अब 2024 में मोदी जी की सरकार बनाने में अपने अपने गांव में जुट जाए । इस दौरान विधायक हजारीलाल दांगी ने कहा महिलाओं के अपार समर्थन से मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी हे अब मोदी जी की भी सरकार बनवाने में जुट जाए इस मौके पर महिलाओं की मांग पर बाउंड्री वॉल बनाए जाने का वादा किया ।कार्यक्रम में जिला भाजपा महामंत्री देवीसिंह सोंधिया , नपा अध्यक्ष राम जानकी मालाकार ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर नपा उपाध्यक्ष शीतल शर्मा, नपा अध्यक्ष बोडा निकिता जयसवाल, सुनीता व्यास, चंद्रकला चौहान आरती दुबे, सरोज शास्त्री सीमा बिहानी, ओमप्रकाश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में जिले भर की महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाए मोजूद थी ।

You may have missed