बचपन प्ले स्कूल का चौथा वार्षिक समारोह मनाया

इंदौर। कालिन्दी गोल्ड सिटी इंदौर के बचपन प्ले स्कूल का चौथा वार्षिक समारोह मनाया गया जिसका थीम आरंभ बचपन से था …शनिवार को साई श्री गार्डन में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया जिस दौरान बच्चों ने अपनी प्रस्तुती से सबका दिल जीत लिया…. समारोह का उद्घाटन कालिन्दी बचपन प्ले स्कूल के प्रबंधक विश्वकर्मा सिंह प्रिंसिपल रुचि सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान छात्रों-छात्राओं द्वारा मनमोहक सांस्‍कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वन्दना से की गई। इसके बाद नन्हें-मुंन्हे बच्चों ने वेस्टर्न डांस पर प्रस्तुति दी | मौजूदा वक्त के लिहाज़ा से माता-पिता को सोशल मीडिया से जागरूक करने के उद्देश्य से नाटक प्रस्तुति किया गया… नाटक के प्रस्तुत के बाद केजी के बच्चों ने माँ दुर्गा के नाव रूप का वायव्य किया अंत में बच्चों ने देश भक्ति के साथ-साथ भगवान राम का उत्सव मनाया जिसने सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। क्लासिकल और राजस्थानी डांस की भी

शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया।स्कूल के शिक्षकों के बेहतरीन मार्गदर्शन और गाइडेंस का बच्चों पर असर दिखा साथ ही बच्चों के अनुशासन का अनोखा नजारा देखने को मिला जिसकी चर्चा हर तरफ़ हो रही है। पूरे इलाक़े में प्ले स्कूल की चर्चा है और हर कोई अपने बच्चें को प्रारंभिक शिक्षा के लिए यहाँ दाख़िला दिलाना चाहता है।कालिन्दी का बचपन प्ले स्कूल पिछले कई साल से अपने अनुशासन और बच्चों के बेहतर विकास के लिए चर्चा का विषय रहा है। इस पूरे आयोजन को गोयल श्री इवेंट ने कोरियोग्राफर सुनील गोयल किया एवम मैनेज्ड किया।