रामेश्वरम में बस दुर्घटना : उज्जैन, धार की महिला श्रद्धालुओं की मौत

भोपाल। मप्र के श्रद्धालुओं को लेकर रामेश्वरम (तमिलनाडु ) गई एक बस शनिवार रात हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना में उज्जैन और धार की एक एक महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। वहीं अलग अलग शहरों के 19 श्रद्धालु घायल हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने प्रशासन को मृतक तथा घायलों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने को कहा है।‌ साथ ही प्रशासन की एक टीम मदुरै रवाना हुई है। अधिकारियों का दल सीएम के निर्देश मिलते ही मदुरै रवाना हो गया।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में हुई बस दुर्घटना पर गहन दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा परिजनों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मृतकों के परिजनों को ₹4-4 लाख, गंभीर रूप से घायलों को ₹2-2 लाख तथा सामान्य घायलों को ₹50-50 हजार की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के लिए भी निर्देशित किया है।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बस दुर्घटना का समाचार मिलते ही उज्जैन कलेक्टर और पुलिस प्रशासन से दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव के निर्देश पर डिप्टी कलेक्टर और सीएसपी को उज्जैन से मदुरै भेजा गया है।

Author: Dainik Awantika