16 जनवरी को धनु में मंगल का प्रवेश

मकर सक्रांति के एक दिन बाद ही 16 जनवरी 2024 को 23:07 पर धनु राशि में मंगल ग्रह का उदय होगा। ज्योतिष शास्त्र में यह माना गया है कि मंगल ग्रह बहुत शक्तिशाली और गतिशील ग्रह है। ऐसे में हम बताएंगे कि धनु राशि में मंगल ग्रह के उदय से आपके प्रेम संबंधों पर इसका क्या असर पड़ेगा।
मेष राशि
मेष राशि वाले जीवन साथी के साथ अपने रिश्तों को सहज बनाए रखेंगे, लेकिन इस दौरान किसी भी विषय पर एक-दूसरे को समझने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। ऐसे में आपका अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम के चलते बिना किसी परेशानी के यह समस्या भी खत्म हो जाएगी।

वृषभ राशि
आपके अपने जीवन साथी के साथ संबंधों पर धनु राशि में मंगल के उदय के बाद नकारात्मक असर पड़ेगा। आपके रिश्ते में अहंकार से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। ऐसे में आपका रिश्ता कुछ समय के लिए थोड़ा परेशानी वाला हो जाएगा। इस दौरान आप अपने जीवनसाथी के साथ संबंधों पर विशेष ध्यान दें।
मिथुन राशि
मिथुर राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों में धनु राशि में मंगल का उदय सकारात्मक रहने वाला है। इस राशि के जातकों में रिश्तों को लेकर शानदार समझ बनेगी, जिसके बाद आपके जीवनसाथी के साथ रिश्ते और भी मजबूत हो जाएंगे। आपका रिश्ता बहुत ही खुशहाल हो जाएगा।