मारपीट की शिकायत दर्ज कराने पहुंचा बदमाश, खुला 2 चोरियों का राज -तीन मामलों में हुई बदमाश की गिरफ्तारी, 8 मामले दर्ज है आरोपी पर

दैनिक अवंतिका उज्जैन। मारपीट में घायल युवक शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा तो उससे 2 चोरियों का राज खुल गया। पुलिस को उसकी मारपीट के मामले में भी तलाश थी। पुलिस ने उसका उपचार कराने के बाद तीन मामलों में गिरफ्तारी की और न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है। युवक बदमाश प्रवृति का है, जिसके खिलाफ 7 से 8 मामले पूर्व में भी दर्ज होना सामने आये है।
एकतानगर में रहने वाला दीपक पिता प्रभुलाल केवट के साथ सोमवार रात मारपीट हो गई थी। सिर में चोंट लगने पर वह शिकायत दर्ज कराने नीलगंगा थाने पहुंचा। पुलिस ने शिकायत दर्ज की और उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी। एसआई चुन्नीलाल माले ने बताया कि घायल दीपक को मेडिकल के लिये अस्पताल ले जाया गया था, उसी दौरान मुखबीर ने सूचना दी कि उक्त घायल चोरी की वारदातों में शामिल है। जिसने शांति पैलेस होटल के गोडाउन के साथ जीवनखेड़ी में चोरी को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ एक मारपीट का मामला भी दर्ज है, जिसमें कई दिनों से फरार चल रहा है। सूचना पर उसे पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया। इस दौरान सामने आया कि उसने 9 दिसंबर को दिनदहाड़े गोडाउन से 6 मशीने चोरी की थी। वहीं जीवनखेड़ी में एक खेत से पानी की मोटर चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसे दोनों मामलों में गिरफ्तार करने के साथ पूर्व में मारपीट के मामले में भी गिरफ्तारी ली और मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
पुलिस को देख भाग निकला था आरोपी एसआई माले ने बताया कि शांति पैलेस होटल के गोडाउन में हुई चोरी की शिकायत वार्ड क्रमांक 24 के भाजपा पार्षद ने दर्ज कराई थी। वारदात वाले दिन ही बदमाश चोरी की 6 एयर कंडीशन मशीनों को ठिकाने लगाने जीवनखेड़ी की ओर पहुंचा था, तभी सूचना मिल गई थी, पुलिस उसकी घेराबंदी के लिये पहुंची थी, लेकिन वह लोडिंग पिकअप छोड़ कर भाग निकला था। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया था, जिसने पूछताछ में बताया था कि एकतानगर में रहने वाले दीपक ने भाड़े पर पिकअप ली थी और बताया था कि गोडाउन से भंगार खरीदा है जिसे जीवनखेड़ी लेकर चलना है। चालक से पूछताछ में उसका नाम-पता सामने आ गया था। पुलिस ने मशीने उस वक्त जब्त कर ली थी। जिसके बाद से दीपक की तलाश जारी थी।

Author: Dainik Awantika