इंदौर एयरपोर्ट पर घुसपैठ, जाली ई-टिकट से एंट्री लेने वाले दो युवक पकड़ाए

इंदौर एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगी सेंध

इंदौर। देवी अहिल्या विमानतल पर जाली टिकट से प्रवेश करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। इनके विरुद्ध जालसाजी करने का मुकदमा भी दर्ज किया है। आरोपियों ने फर्जी ई-टिकट दिखा कर एयरपोर्ट परिसर में दाखिला लिया था। सीआईएसएफ ने दोनों को हिरासत में लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
एरोड्रम टीआई राजेश साहू के मुताबिक एयरपोर्ट अथोरिटी द्वारा शुक्रवार को लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जांच कर अभिषेक कनेरिया और उसके साथी के विरुद्ध शनिवार रात एफआईआर दर्ज कर ली। सीआईएसएफ ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों ने 15 दिसंबर को एयरपोर्ट के गेट नंबर-1 मोबाइल फोन में सुरक्षाकर्मियों को ई-टिकट दिखाया और कहा कि उन्हें इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6-ई 959 से जम्मू कश्मीर जाना है।
सुरक्षाकर्मियों ने मोबाइल में टिकट और आईडी कार्ड देख कर चेकइन एरिया की तरफ जाने दिया। काफी देर तक दोनों युवा एयरपोर्ट परिसर में टहलते रहे। करीब सवा आठ बजे जब निकलने की कोशिश करने लगे तो जवानों को शक हुआ।
जवानों ने इंडिगो के काउंटर पर टिकट की जांच करवाई तो पता चला इस नाम का कोई यात्री जम्मू नहीं जा रहा है। शक के आधार पर दोनों युवकों को सुरक्षाबलों ने हिरासत में लिया और थाने के सुपुर्द कर दिया। एसआई हरिसिंह मरावी ने जांच की और शनिवार रात मामले में दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

Author: Dainik Awantika