रौनक गुर्जर अनुज महाराज मित्र मंडल दुगोला द्वारा भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर सुंदरकांड का आयोजन….

उज्जैन। उज्जैन के ढांचा भवन में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर वीर हनुमान व्यायाम शाला ओमकार दास गुरु की शाखा में भव्य सुंदरकांड का आयोजन कर श्री राम के भक्त हनुमान जी को धन्यवाद अर्पित किया इस दौरान सुरमई गीत संगीत और जय श्री राम हनुमान जी के जयकारे के साथ भाजपा की जीत का धार्मिक उत्सव के तहत जश्न मनाया। जिसमें बड़ी संख्या में रहवासी महिला पुरुष बच्चे शामिल हुए।और बाबा के दर्शन कर विश्व शहर में अमन शांति की कामना की इस दौरान रौनक गुर्जर राज गुर्जर पहलवान भोला माली अंकित वर्मा जसवंत ठाकुर राहुल चौहान बंटी मालवीय सहित अन्य रौनक गुर्जर अनुज महाराज मित्र मंडली के सदस्य मौजूद थे सभी ने भाजपा की जीत पर प्रदेश सहित शहर की जनता को धन्यवाद अर्पित किया।

रहवासियों का कहना चमत्कारी है मंदिर.. मतदान के पहले श्री राम के भक्त हनुमान जी से भाजपा की जीत की मांगी थी मनोकामना…

क्षेत्र के बुजुर्ग महिला पुरुष का कहना है कि यह मंदिर अति प्राचीन पुराना हनुमान जी का मंदिर है यहां आने से शांति मिलती है और हर मनोकामना पूर्ण होती है बड़ी से बड़ी बाधा व्यक्ति के जीवन में रहती है मात्र दर्शन से ही दूर हो जाती है इलाकों के कई परिवारों में बच्चों की किलकारियां खुशहाल माहौल और किसी भी कार्य में विजय मात्रा के लिए यह एक उचित स्थान है यहां आने से सफलता मिलती है। रौनक गुर्जर ने बताया कि भाजपा एवं भाजपा के प्रत्याशी विधायक अनिल जैन कालूखेड़ा भी मतदान के पहले यहां पर आए थे और जय श्री राम का नारा लगाकर हनुमान जी सुजीत का बल लेकर आशीर्वाद लिया था और मन्नत मांगी थी। साथ ही यह विधायक के सामने यह संकल्प लिया गया था की जीत के बाद यहां सुंदरकांड का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत आज भाजपा की जीत के बाद आज धार्मिक उत्सव मनाते हुए सुंदरकांड आयोजित कर हनुमान जी को धन्यवाद अर्पित किया।

आज से ही नहीं हर साल में कई धार्मिक आयोजन मनाए  जाते हैं बाबा के आंगन में…

रौनक गुर्जर ने कहा कि वीर हनुमान व्यायाम शाला ओमकार दास गुरु की शाखा में ऐसे तो रोजाना ही सुबह शाम भक्तों का डाटा लगा रहता है और पूजन अर्चन का दौर जारी रहता है और खुशहाल माहौल बाबा के आंगन में भरा रहता है इसके अलावा यहां पर शरीर साधक व्यायाम भी करते हैं जिससे शरीर स्वस्थ और कस तो फुर्तीला बना रहता है साथ ही यहां पर कहीं धार्मिक उत्सव आयोजन बड़े उत्साह उमंग के साथ मनाया जाते हैं जिसमें क्षेत्र के रहवासी बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं रौनक गुर्जर ने कहा किसी भी तरह के धार्मिक उत्सव में मेरे साथियों का बड़ा योगदान रहता है और उसी से मैं हर आयोजन को सफल बना पाता हूं इसके लिए मैं मेरे साथियों का भी आभारी हूं। जो मेरे हर धार्मिक उत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं और कम से कदम मिलाकर मेरा साथ सहयोग करते हैं और हम मित्र मंडली लगातार इसी तरह और भी कई धार्मिक अनुष्ठान आयोजन बाबा के आंगन में मनाते रहेंगे।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी VIDEO..

.RONAK MP4