समंग्र जैन समाज अपने अपने मंदिरो में विशेष पूजा शांति धारा करेंगे

इंदौर । सुरंग में फंसे मजदूरों के सकुशल बाहर आये इस भावना के साथ.दिगबर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के मिडिया प्रभारी समंग्र जैन समाज से आह्वान करते हुए निवेदन है कि

सकल जैन समाज भारत के सभी मंदिरों, जिनालयों ओर देरासरो के मुखियाओं से निवेदन है कि कल इंदौर में एक विशेष पूजा प्रार्थना आप को उन गरीब मजदूरों की सुरक्षा के लिए करनी है जो कि पिछले पंद्रह दिनों से उत्तराखंड में एक सुरंग में फंसे हैं.. कोई भी मंदिर जी मे यह न छूटे ओर सभी प्रमुख समाज पदाधिकारी अधिकारी समस्त सोशल ग्रुप और सभी समाज बंधु सोमवार दिनांक 27,11,2023 को मंदिर जी मे जा कर वीर प्रभु के सामने गरीब मजदूरों की सलामती की विनंती करनी है..

शांति धारा करे सभी वरिष्ठ पदाधिकारी सोशल ग्रुप फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश विनायका अमित कासलीवाल राजकुमार पाटोदी सुशील पांड्या डॉ जैनेन्द्र जैन राजीव जैन संजीव जैन संजीवनी रितेश पाटनी अर्पित वाणी मनीष अजमेरा प्रदीप बडजात्या कमल रावका कैलाश लुहाड़िया इन्दर सेठी मयंक जैन राजेश लारेल श्रीमती पुष्पा कासलीवाल, मुक्ता जैन सारिका जैन निर्मला जैन प्रभा जैन सरला सांवरिया सीमा रावत अंजलि जैन सोनाली बागढिया समता जैन औरसहित आप सभी समाज बंधुओं से विनम्र निवेदन है कि अपने अपने मंदिरों में विशेष पूजा, अभिषेक, जाप जैसे भी जो भी बने उन गरीब मजदूरों के लिए अवश्य करना.. अंत मे सब सामूहिक रूप से नो बार णमोकार मंत्र का जाप करना.. कृपया भूले नही.. हो सके मंदिरों के नोटिस बोर्ड पर यह लिखवा दे ताकि सभी भक्तजन तक यह सूचना पहुँचे ओर वे भी अपनी ओर से यह सब करे.. ध्यान रहे 41 लोगो के प्राण खतरे में है..

Author: Dainik Awantika