मक्सी रोड आईटीआई ब्रिज चौराहा पर मनाया खाटू श्याम जन्मोत्सव..भव्य भजन संध्या का आयोजन..

उज्जैन। धार्मिक नगरी उज्जैन में तमाम धार्मिक उत्सव बड़े उत्साह एवं उमंग के साथ मनाया जाते हैं इसी के तहत खाटू श्याम बाबा का जन्म उत्सव शहर में बड़े उत्साह एवं उमंग के साथ मनाया गया। शहर के विभिन्न इलाकों में खाटू श्याम की जयंती पर कहीं धार्मिक अनुष्ठान आयोजन हुए इसी के चलते मक्सी रोड आईटीआई ब्रिज चौराहा रामनगर पर अर्जुन बाबा रघुवंशी मित्र मंडली के नेतृत्व में खाटू श्याम जन्मोत्सव मनाया गया

जमकर थिरके भजनों की धुन पर बाबा के भक्त…जलती ज्योत मी दी रहवासियों ने कतार बंद आहुति…खिचड़ी प्रसादी का भी उठाया लुफ्त..

इस दौरान भजन संध्या का आयोजन किया एवं खिचड़ी प्रसादी वितरण की बड़ी संख्या में आसपास के इलाकों के लोग यहां पहुंचे और खाटू श्याम बाबा के दर्शन कर जलती जोत में आहुति दी और खाटू श्याम बाबा भक्ति में भी झूमे।

आयोजन सफल..आईटीआई मित्र मंडली की रहवासियों बटोरी खूब दात…तारीफ करते नहीं थके रहवासी…हर साल करती हे  लाखो खर्च  के अनेकआयोजन..  

यहां बता दे श्री जानकी माता मंदिर मंडली द्वारा समय-समय पर कहीं धार्मिक अनुष्ठान आयोजन बड़े उत्साह के साथ बनाए जाते हैं । इसी की तरह श्री खाटू श्याम बाबा की जन्म उत्सव भी बड़े उत्साह के साथ मनाया यहां मंडली ने अपनी पूरी मेहनत पानी अपनी ताकत लगाकर इस आयोजन को सफल बनाया इस दौरान बड़ी संख्या में आईटीआई मित्र मंडली मौजूद थी  ।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी