इंदौर में थाने में टीआई के केबिन के पास ही अभिनेता को मार दिया चाकू..!

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र में शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया। आचार संहिता चलते हुए भीवतेज आवाज में म्यूजिक बजाया और शराब पार्टी की। समझाइश देने पर आरोपियों ने इंदौर में रहने वाले और मुंबई में अभिनय करने वाले अभिनेता पर हमला कर दिया।अभिनेता ने थाना परिसर में ही हंगामा, हमला, तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। अभिनेता का आरोप है कि जब वह थाने पहुंचा तो आरोपियों ने टीआई के केबिन के पास ही उसे चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपियों को जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है। हमलावरों में युवतियां भी शामिल है। घटना की शुरुआत बंगाली चौराहा स्थित नारायण कोठी से हुई है।

शराब पार्टी कर रहे युवक-युवतियों को समझाइश देने पर आरोपियों ने अभिनेता पर कर दिया हमला

खजराना पुलिस ने अर्जुन पालीवाल(जोशी) की शिकायत पर आरोपी अजय अचाल,अजय मंसारे,विक्की पगारे,अभिषेक,शादाब,भोला,खुशबू और मुस्कान के खिलाफ केस दर्ज किया है। अर्जुन मुंबई (वर्सोवा) में एक्टिंग करते है। नारायण कोठी में माता-पिता व भाई रहते हैं। एक रूम को एक युवती को किराये पर दे रखा है। बुधवार रात करीब 3 बजे रहवासियों ने बताया कि युवती के पास युवक-युवतियों की भीड़ लगी है। लोग शराब की बोलतें फोड़ रहे हैं।
अर्जुन अपने भाई कान्हा के साथ समझाने गया तो युवती के यहां पार्टी करने आया अजय ने चाकू निकाल कर जान से खत्म कर देने की धमकी दी। राकेश ने इसका विरोध किया तो डंडे,शराब की बोतल और चाकू निकाल लाए। आरोपियों ने अर्जुन को चाकू मार दिया।

टीआइ के सामने अभिनेता को मारने का आरोप

घटना के करीब एक घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। अर्जुन का आरोप है कि वह थाने गया तो आरोपियों ने टीआइ के केबिन के पास ही चाकू मारा। अर्जुन ने कहा कि आरोपियों ने थाना परिसर में तोड़फोड़ भी की।
डीसीपी जोन-2 अभिषेक आनंद ने कहा कि विवाद मकान मालिक और किरायेदार का है। पुलिस ने वक्त पर कार्रवाई कर दी। थाना परिसर में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। अर्जुन के मुताबिक रुम युवक को दिया था, जबकि युवती रहने लगी है। वह एक दिन पूर्व ही किराये से रहने आई थी।