यह कैसी आचार संहिता..! सरेआम मारपीट…घंटो चले लात घुसे …महिला की भी गुंडा गर्दी तड़ातड़ दिए थप्पड़..

उज्जैन।  शहर के व्यस्त फ्रीगंज में दो युवकों के बीच 15 मिनट तक मारपीट होती रही। सैकड़ों लोगो की भीड़ तमाशा देखती रही। पुलिस के सामने भी मारपीट हुई। थाना माधव नगर क्षेत्र के टॉवर चौराहे पर हंगामा मचता रहा। विवाद में अधेड़ व्यक्ति युवक को पीटते हुए उसे चाकू मारने धमकी दे रहा था।

बीच-बचाव के लिए आए लोगों से अधेड़ का कहना था कि युवक दो दिन पहले चाकू मारकर भागा था। आज दिखा तो इसको पकड़ लिया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मैजिक चालक सोनू को शाहरुख नामक युवक ने कुछ दिनों पहले चाकू मार कर जख्मी कर दिया था। मंगलवार को टॉवर पर सोनू को शाहरुख मिल गया।

सोनू ने उसको पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीट दिया। किसी ने पुलिस को फोन भी कर दिया। सूचना पर डायल 100 आ तो गई,लेकिन पुलिस का जवान नहीं था। ड्राइवर ने तत्काल जवानों को फोन किया। एक जवान मौके पर आया उसके सामने भी सोनू उस युवक को पीटता रहा। बाद में दोनों को पुलिस माधव नगर थाने ले गई। मामला कोतवाली थाने से जुड़ा होने के कारण इसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया।

चुनाव की आचार संहिता मतलब पूरी तरह कानून-व्यवस्था का राज..एक ही दिन में तीन घटनाओं ने उज्जैन पुलिस सिस्टम की खोली पोल..

दूसरी घटना :  मालीपुरा में एक ई-रिक्शा एमपी-13 जेड डी 3212 को आगे चल बगैर नंबर के ई-रिक्शा को टक्कर लग गई। ई-रिक्शा को महिला ड्राइव कर रही थी और उसने टक्कर लगने के बाद बीच रोड पर अपना ई-रिक्शा खड़ा किया और जाकर पीछे से टक्कर मारने वाले ई-रिक्शा चालक की कॉलर पकड़कर तड़ातड़ थप्पड़ बरसा दिए।

इस बीच महिला चालक मोबाइल से किसी से बात भी करती रही। यह बवाल 15 से 20 मिनट तक चलता रहा। इस दौरान रोड पर जाम लग गया। महिला ई-रिक्शा चालक ने ई-रिक्शा एमपी-13 जेडडी 3212 का अपने मोबाइल में फोटो लिया और पुलिस को शिकायत करने का बोलकर चल दी।

तीसरी घटना :  नानाखेड़ा थाने से कुछ ही दूरी पर दो पक्षों में मंगलवार शाम को जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि रात करीब 9 बजे बस स्टैंड के आगे कुछ लोग खड़े थे। तभी कार से वहां अन्य लोग आए थे। दोनों में विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी