रतलाम : रंजिश के चलते नाबालिग की हत्या..शव रखकर किया चक्का जाम

रतलाम। पुरानी रंजिश के चलते चार नाबालिग ने मिलकर एक नाबालिग की हत्या करदी दरसल रतलाम में गाड़ी अड़ने की मामूली बात पर हुए विवाद में 17 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर दी गई। घटना बीती रात 80 फीट रोड क्षेत्र की है। यहां 17 वर्षीय विनोद पांचाल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बड़ी बात यह की हत्या करने वाले आरोपी भी नाबालिग ही हैं, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार किशोर का दो दिन पहले गाड़ी अड़ने की बात पर आरोपियों से विवाद हुआ था। दोनों पक्षों की रंजिश चल रही थी।

गाड़ी अड़ने के विवाद में 17 वर्षीय किशोर को मारा चाकू….हमलावर भी नाबालिग

बीती रात आरोपियों ने विनोद को बात करने के लिए 80 फीट रोड पर बुलाया और बातचीत के दौरान विवाद इतना बड़ा कि मुख्य नाबालिग आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर विनोद को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने तत्काल औद्योगिक थाना पुलिस को दी। गंभीर घायल नाबालिग को तत्काल सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहा घायल ने चार नाबालिग हमलावरों के नाम बाताए , जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। औद्योगिक थाना पुलिस ने तत्काल चारों नाबालिग आरोपियों को राउंडअप कर मामले की पूछताछ शुरू कर दी है।

साक्षी पेट्रोल पंप के पास पांचाल समाज ने सैलाना रतलाम रोड़ किया जाम

इधर दुसरे दिन नाबालिग के परिजनों ने रतलाम ,साक्षी पेट्रोल पंप के पास पांचाल समाज ने सैलाना रतलाम रोड़ पर चक्का जाम कर दिया इस दोरान घंटो लोग जाम में फसे रहे वही उसी दोरान स्कूल की छुट्टी हुई जो जाम में बच्चे फसे और घंटो परेशान होते रहे , इसके बाद पुलिस मोके पर पहुची यहाँ समझाईश पर परिजनों ने शव उठाया

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी