इंदौर में आज आमने-सामने होने को तैयार भारत-ऑस्ट्रेलिया टीम

 

होलकर स्टेडियम में वनडे सीरीज का दूसरा मैच, कभी धूप तो कभी छा रहे बादल

इंदौर। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे क्रिकेट मैचों की सीरीज की दूसरी भिड़ंत के लिए दोनों टीम तैयार है। आज इंदौर के ​होलकर स्टेडियम में होने वाला यह 7वां वनडे मैच होगा। दोनों टीम के खिलाड़ी शनिवार देर शाम मोहाली से इंदौर पहुंच गए। इंदौर में रविवार सुबह से बादल छाए हुए हैं, हालांकि बीच-बीच में धूप भी खिल रही है। कुछ इलाकों में सुबह 6 बजे के पहले मामूली बूंदाबांदी भी हुई है। ऐसे में फैंस को चिंता है कि बारिश मैच में खलल न डाल दे।
इंदौर पहुंचने से पहले ही भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Mohali ✅ (Done) Indore, next’ लिखा था। एयरपोर्ट से दोनों टीमें सीधे होटल पहुंचीं। यहां उनका होटल स्टाफ ने स्वागत किया। भारतीय टीम रेडिसन होटल जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम मैरियट होटल में ठहरी है।

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की 5 विकेट से हार

मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। इसका लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क और जियो सिनेमा पर किया जाएगा। भारत ने शुक्रवार को मोहाली में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था। इस मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाए।
पहले वनडे में श्रेयस अय्यर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। वे 3 रन पर रनआउट हो गए थे। अब श्रेयस इंदौर वनडे में रन बनाने की कोशिश करेंगे। शमी और सूर्यकुमार का फॉर्म टीम के लिए सकारात्मक बात है।