इंदौर रोड पर कालोनियों के सर्विस रोड पर रात में शराबियों को जमघट हरिफाटक से नानाखेड़ा स्टेडियम तक रहता है कब्जा टहलने वाले लोग हो रहे हैं इनकी हरकतों के शिकार

उज्जैन। इंदौर रोड पर स्थित कॉलोनीयों के सर्विस रोड पर शराबियों ने कब्जा जमा लिया है। रात होते ही सर्विस रोड पर नशा करने वालों का जमघट लग जाता है। इस कारण अब तो रात में क्षेत्रवासियों को टहलने में भी डर लगने लगा है। क्योंकि देर रात तक गुंडे बदमाश यहां शराबखोरी करते देखे जा सकते हैं। नशा करने वाले लोग यहां से निकलने वाली महिलाओं पर फब्तियां कसने से भी बाज नहीं आते।
इंदौर रोड पर हरिफाक से होटल अंजूश्री तक कई कॉलोनियां है। इस मार्ग पर बने सर्विस रोड पर रात में लोग अपनी फैमिली के साथ टहलने निकलते हैं। लेकिन कई समय से हरी फाटक से नानाखेड़ा स्टेडियम तक के सर्विस रोड पर शराबियों ने कब्जा कर रखा है। रात होते ही यहां पियक्कड़ों का मजमा लगना शुरू हो जाता है। देर रात तक सर्विस रोड पर लोगों को शराबखोरी करते देखा जा सकते हैं। इस कारण रहवासियों का रात में टहलना भी दुश्वार हो गया है। अब तो क्षेत्रवासियों को सर्विस रोड से निकलने में भी डर लगने लगा है। वही रात में हमेशा सर्विस रोड पर भय का माहौल बना रहता है अभी तक कई लोग इन नशेडय़िों की बदसलूकी का शिकार हो चुके हैं। पिछले दिनों बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं एक युवक को रोककर चाकू अड़ाकर उससे रुपए की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत पुलिस थाने में की गई है इसके अलावा अन्य लोग भी इन नशेडय़िों की वारदातों का शिकार हो चुके हैं। अभी तक कई लोग इन बदमाशों की दादागिरी का शिकार हो चुके हैं। रहवासियों का कहना है कि इन नशेडय़िों की वजह से हमेशा भय की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में नानाखेड़ा ग्राउंड के समीप स्थित कालोनी के लोगों का रात में निकलना भी खतरे से खाली नहीं है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि अधिकतर नानाखेड़ा क्षेत्र में पुलिस कर्मियों के मकान बने हुए हैं। लेकिन उसके बावजूद भी यहां की सुरक्षा व्यवस्था बदहाल है। पुलिस अधिकारियों से इस क्षेत्र में चल रही अवैधानिक गतिविधियों की शिकायत कर यहां की सुरक्षा व्यवस्था सुधारने की मांग करेंगे।