कैलाश विजयवर्गीय ने दी गारंटी-सोनकर जीता, तो समझो मैं ही आपका विधायक, सोनकच्छ को इंदौर जैसा चकाचक कर दूंगा

इंदौर। राजेश सोनकर मेरे छोटे भाई जैसा है। ये विधायक बना तो समझ लेना कि आपके क्षेत्र का विधायक कैलाश विजयवर्गीय है। आपकी विधानसभा के काम के लिए मुझे फोन करना। सोनकच्छ को इंदौर जैसा चकाचक कर देंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोनकच्छ में गुरुवार देर रात गारंटी देने वाले अंदाज में यह बात कही। वे जनआशीर्वाद यात्रा के साथ सोनकच्छ क्षेत्र में पहुंचे थे। यहां से भाजपा ने इंदौर ग्रामीण जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर को पार्टी ने टिकट दिया है।
ध्यान रहे कि सोनकच्छ इंदौर के ही नेता सज्जन वर्मा की सीट है और यह उनका गढ़ माना जाता है। दूसरी तरफ, राजेश सोनकर सोनकच्छ से सीधे संपर्क में कभी नहीं रहे। वे इंदौर जिले के सांवेर से विधायक थे। हालांकि, कांग्रेस के तुलसीराम सिलावट के भाजपा में आ जाने से सांवेर सीट से उनका दावा कमजोर पड़ गया। इसी कारण पार्टी ने एडजस्टमेंट के तहत सोनकर को सोनकच्छ से टिकट दिया है।
सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजेश मेरे छोटे भाई जैसा है। ये विधायक बना तो समझ लेना कि आपके क्षेत्र का विधायक कैलाश विजयवर्गीय है। एक पर एक ‌विधायक आपको फ्री मिलेगा।
ये विधायक बना तो मैं फ्री में मिलूंगा। एक वोट पर आपको दो विधायक मिलेंगे। सौदा पसंद है कि नहीं पसंद है। जो काम आपकी विधानसभा सीट का हो मुझे फोन करना मैं करवाऊंगा। जैसे इंदौर को हमने चकाचक किया है वैसे पूरी सोनकच्छ विधानसभा को भी चकाचक करेंगे।