पत्नी और उसके दोस्त की हरकतों से तनाव, अकाउंटेंट ने खाया जहर

पुलिस को बयान देते हुए कहा- न्याय नहीं मिला तो फिर खा लूंगा जहर

इंदौर। मल्हारगंज इलाके में रहने वाले अकाउंटेंट ने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर मां अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस ने तीन बार बयान के प्रयास किये। शनिवार को अकाउंटेंट के बयान हुए। उन्होंने बताया कि पत्नी और दोस्त की हरकतों से तनाव में था। अभी तो माता-पिता ने बचा लिया। लेकिन दोनों पर कार्रवाई नहीं हुई और उसे इंसाफ नहीं मिला तो बच नहीं पाएगा। घटनाक्रम को आठ दिन बीत गए हैं, लेकिन मल्हारगंज पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया।

मल्हारगंज इलाके के जनता क्वार्टर में रहने वाले अभिषेक पुत्र जगदीश प्रसाद ने बीते गुरुवार रात जहर खा लिया। मां मंजुलता ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अभिषेक ने जान देने के पहले डेढ़ पन्नों का एक सुसाइड नोट लिखा। उसने पत्नी और दोस्त के संबंधो को लेकर खुलासा करते हुए कई तरह की बातें लिखीं। गुरुवार रात को सूचना के बाद पुलिस पहुंची। लेकिन आईसीयू में होने के चलते बयान दर्ज नहीं हो सके।

इधर, शनिवार रात तक अभिषेक के बयान हो पाए। पुलिस को दिए बयान में उसने डिप्रेशन के चलते जान देने का कदम उठाने की बात कही। पुलिस से कहा कि लगातार पत्नी और दोस्त धमकाते हैं। अभी भी मिल रही धमकी।