चिमनी से टकराई बाइक, बाइक सवार की मौत , दाल मिल चौराहा पर 6 लोगों के मोबाइल चोरी

उज्जैन। गणेश चतुर्दशी पर शहर में गणेश प्रतिमा का बाजार लगा था। बप्पा को घर ले जाने के लिये भीड़ उमड़ रही थी। जिसमें बदमाश भी पहुंच गये। दाल मिल चौराहा से 6-7 लोगों के मोबाइल चोरी होना सामने आया है।
चिमनगंज थाना क्षेत्र के आगररोड पर दाल मिल चौराहा गणेश प्रतिमा की दुकानों पर  मंगलवार को काफी भीड़ थी। सैकड़ो लोग प्रतिमा के साथ प्रसाद, साज सज्जा की सामग्री की खरीददारी कर रहे थे। भीड़ के बीच बदमाश पहुंचे गये और लोगों की जेब से मोबाइल चोरी कर लिये। मामले की शिकायत थाने पहुंची, पुलिस ने 6 से 7 लोगों से शिकायती आवेदन लेकर मामला जांच में लिया और दाल मिल चौराहा पहुंची, जहां से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध पारदी गिरोह का बताया जा रहा है।
चिमनी से टकराई बाइक, बाइक सवार की मौत
उज्जैन। रात 10.30 बजे नीलगंगा क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया। बाइक सवार वृद्ध की मौत होना सामने आया है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। परिजन खबर मिलने पर रात 11 बजे  जिला अस्पताल पहुंचे थे। गुरूवार सुबह वृद्ध का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। नीलगंगा थाने के एसआई यादवेन्द्र परिहार ने बताया कि लोटि स्कूल मार्ग पर पुराने मिल की चिमनी के पास हुई दुर्घटना में बाइक पर सवार ओमप्रकाश पिता कन्हैयालाल 50 वर्ष निवासी पांड्याखेड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे 108 एमबुलेंस जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा है। दुर्घटना की जानकारी लगने पर देर रात परिजन अस्पताल पहुंच गये थे। बताया जा रहा है कि वृद्ध दोस्तों के साथ जाने का बोलकर देर शाम घर से निकले थे। दुर्घटना चिमनी से टकराने से होना सामने आ रहा है। जो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया गया है।