मां क्षिप्रा, मंगलनाथ का पूजन कर मांगी देख में सुख समृध्दिअखाड़ा परिषद अध्यक्ष, मां मंदाकिनीपुरी के साथ संतों, भक्तों ने किया पूजन अभिषेक

उज्जैन ।  मोक्षदायिनी मां क्षिप्रा का रौद्र रूप शांत करने एवं देश में सुख समृद्धि कि मंगल कामना को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रविन्द्र पुरी महाराज के मुख्य आतिथ्य एवं महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 मां मंदाकिनी पुरी जी कि अध्यक्षता में मां क्षिप्रा का पंचामृत पूजन एवं महाआरती की साथ ही बाबा श्री मंगलनाथ का पुजन किया गया।
कार्यक्रम आयोजक नमामि देवी नर्मदे के प्रदेश सह संयोजक एवं किसान नेता केसर सिंह पटेल ने भारत को विश्व गुरु बनाने में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पुजन आरती के पश्चात भारत माता की जय के नारे लगाते हुए 3 मंजिला केक काटकर मनाया। केक की सबसे ऊपरी मंजिल पर 56 इंच, बीच में जी-20 एवं नीचे कि मंजिल पर चंद्रयान लिखवाया गया था। इस अवसर पर गुरुदेव रवींद्र पुरी महाराज ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत का झंडा पूरे विश्व में लहराए और सनातन धर्म के प्रति जो आस्था रखेगा, देश को विश्व गुरु बनाने में लगेगा ऐसे व्यक्ति नहीं वह संत हैं और ऐसे हमारे देश के प्रधानमंत्री को देश के सभी लोगों को सहयोग करके और देश हित में आने वाले समय में और अधिक मजबूत बनाना है। जिससे विश्व की आतताई शक्तियों को नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा सबक सिखाया जा सके। इसके साथ ही मोक्षदायिनी मां शिप्रा से निवेदन किया कि इस देश में खुशहाली आए और इस देश के नागरिक समृद्ध बने। वहीं मंदाकिनी पुरी महाराज ने कहा कि हमारा सनातन धर्म हजारों वर्षों से विश्व का नेतृत्व करता आया है और करता रहेगा। इस हेतु समस्त देशवासियों को एकजुट होकर सनातन धर्म का साथ देने में सहयोग करें। केसर सिंह पटेल ने कहा कि जिसका 56 इंच का सीना है वही सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है और वही जी-20 का सम्मेलन हमारे देश में करवा सकता है। वही चंद्रयान को चंद्रमा पर भी पहुंचा सकता है और कई ऐसे कार्य जो भूतों ना भविष्यति वह देश हित में कर सकता है ऐसे हमारे प्रधानमंत्री के साथ देश का सवा सौ करोड़ जन मानस खड़े रहे। इस अवसर पर महंत बोद्दानंद्दजी महाराज, नंदकिशोर सोलंकी, चौधरी अश्विनी कुमार हरिद्वार, यशोदा शर्मा, संगीतज्ञ प्रीति दीक्षित, नितेश, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष चौहान, महामंत्री लखन राणावत, अशोक शर्मा, टीना गुजराती, प्रीती दीक्षित, प्रतीक्षा शर्मा, अभिषेक शर्मा, नितेश राव, श्रद्धानंद, चंदर सिंह पटेल, कैलाश आंजना सहित सैकड़ों भक्त गण उपस्थिति थे। यह जानकारी नंदकिशोर सोलंकी ने दी।