मूसलाधार बारिश में सिंधिया ने झाबुआ की सभा को किया संबोधित

झाबुआ। खंडवा से शुरू हुई भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा कल देर शाम झाबुआ पहुंची। जैसे ही यात्रा शुक्रवार देर रात झाबुआ पहुंची उसके कुछ समय बाद मूसलाधार बारिश कम प्रारंभ हो गया। जन आशीर्वाद यात्रा में सिंधिया के साथ प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव भी थे। सभा में बडी संख्या में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों आए भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल हुए। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मूसलाधार बारिश में बस स्टेंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा की यह बारिश इंद्रदेवता का आशीर्वाद है, इसका भरपूर आनंद लो।

16 झाबुआ-7 – सभा संबोधित करते सिंधिया”

अन्नदाता और किसानों को बहुत दिनो से बारिश की आशा थी। फसल का नुकसान न हो और इंद्रदेवता का भरपूर आशीर्वाद आ रहा है। जन आशीर्वाद यात्रा भी चल रही है और इंद्रदेवता का आशीर्वाद भी आ रहा है। झाबुआ से बहुत पुराना संबंध सिंधिया परिवार का रहा है और मुझे पूरा विश्वास है कि आपके सामने जो जननायक बैठा है भानू जो आपके घर का है। आशीर्वाद आप इसको प्रदान करे, जैसे इंद्रदेवता का आशीर्वाद आ रहा है, वैसे इस चुनाव में इनको पूरा आशीर्वाद प्रदान करेंगे। मतदान के दिन कमल के फूल के निशान पर बटन दबाकर प्रचंड बहुमत से एक-एक सीट झाबुआ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भारतीय जनता पार्टी के नाम पर आप लोग दें। क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास ही हमारा लक्ष्य और संकल्प है पर जरूरत है तो आपके सहयोग की आपके आशीर्वाद की।

कांतिलाल को सबक सिखाने की बारी…

भाजपा उम्मीदवार भानू भूरिया ने सभा संबोधित करते हुए कहा की जिस प्रकार से कांतिलाल भूरिया और कांग्रेस ने झाबुआ जिले के सभी आदिवासी भाईयों के साथ-साथ सामान्य भाईयों के वोट का इस्तेमाल करके, जब से वो राजनीति कर रहे है तब से सिर्फ दुरूपयोग किया है। जिले के आदिवासियों को झूठ और कपट की राजनीति करके वोट का दुरूपयोग करने वाले कांतिलाल भूरिया को सबक सिखाने की बारी है। भाजपा प्रत्याशी भूरिया ने जनता से आशीर्वाद की अपील करते हुए कहा की कांतिलाल भूरिया की 45 साल की झूठ की राजनीति को उखाड फेंकने का समय है। आप मुझे आशीर्वाद दीजिए, मैं आपका छोटा भाई, छोटा भतीजा आपकी सेवा के लिए हाजिर रहूंगा। सभा के दौरान मंच पर संगठन के जिला प्रभारी हरिनारायण यादव, राज्य सभा सांसद सुमेरसिंह सोलंकी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर, क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष प्रवीण सुराना, पूर्व अध्यक्ष मनोहर सेठिया, शैलेष दुबे, यात्रा के प्रभारी अजय पोरवाल आदि उपस्थित थे।

You may have missed