तराना : गुर्जर सम्राट मिहीर भोज की जन्म जयंती के उपलक्ष्य मे निकली रैली कृषि उपज मंडी में जनसभा को समाज के वरिष्ठ जनों ने किया संबोधित

तराना ।  गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की जन्म जयंती के उपलक्ष्य मे मिहिर भोज समिति तराना द्वारा विशाल वाहन रैली एवं चल समारोह हजारों की संख्या में नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए कृषि उपज मंडी तराना पहुंचा। जनसभा को गुर्जर समाज के वरिष्ठ एवं उत्तर प्रदेश के विधायक अतुलसिह प्रधान के मुख्य आतिथ्य में एवं विशेष अतिथि के रूप में लोकेंद्रसिंह गुर्जर ओबीसी नेता ग्वालियर, रविंद्र भाटी गुर्जर स्वाभिमान संघर्ष समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष उ.प्र., आकाश गुर्जर समाजसेवी मेरठ ,सोनू गुर्जर पहलवान इंदौर, संत श्री शितलाई महाराज पार्वती आश्रम उज्जैन ,मिलन गुर्जर समाजसेवी युवा नेता उज्जैन कार्यक्रम की अध्यक्षता लक्ष्मणसिंह बडाल अध्यक्ष मार्केटिंग सोसायटी तराना ने की।
कार्यक्रम को उत्तर प्रदेश के विधायक अतुलसिह प्रधान ने संबोधित करते हुए कहा कि चक्रवर्ती गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज महान प्रतिहार वंश के महान राजा थे। गुर्जर प्रदेश (गुजरात) व गुर्जरी भाषा बोलने के कारण इस वंश को गुर्जर प्रतिहार वंश कहा गया। इन्होने लगभग 50 साल तक राज्य किया था। इनका साम्राज्य अत्यन्त विशाल था। इनके साम्राज्य में देश के कई प्रदेश आते हैं सार ही उन्होंने कहा कि हमारी समाज में जो आर्थिक स्थिति से गरीब हैं उन व्यक्तियों के कंधो पर हाथ रखकर दो कदम साथ चलकर उनके सुख-दुख में सहयोग करना चाहिए यही समाज सेवा का कार्य है तभी हमारी समाज की एकता बनी रहेगी साथ ही में समाज के वरिष्ठ जनों से कहना चाहता हूं कि अपने बेटे बेटियों को पढ़ाया जाए ओर मे युवा साथियो से निवेदन है कि आप सभी शिक्षित बनो हर क्षेत्र में कार्य कर देश और समाज का नाम गोरवान्वित करो हमें अपना इतिहास याद करना चाहिए हमारी समाज की महान मां पन्नाधाय थी।जिन्होंने दूसरे के लिए अपने बेटे का बलिदान किया है देश की आजादी मे गुर्जर समाज के महान क्रांतिकारियों ने देश आजादी में बहुत बड़ा योगदान दिया है।कार्यक्रम को विभिन्न प्रदेशों एवं बाहर से पधारे अतिथियों ने संबोधित किया।कार्यक्रम में गुर्जर समाज के गांव गांव से पधारे समाज बंधु एवं युवाओं ने विशेष रूप से हौसला बढ़ते हुए गुर्जर समाज की एकता को प्रोत्साहित किया कार्यक्रम में गुर्जर समाज के विभिन्न प्रदेशों से समाज के प्रमुख समाजसेवी भी पधारे विशाल वाहन रैली एवं चल समारोह का तराना के सभी राजनीतिक दल सामाजिक संस्थाओं सहित अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल आदि संगठनो ने निकलने वाले गुर्जर समाज की वाहन रैली व चल समारोह का स्वागत किया।