इंदौर में कोचिंग टीचर को सड़क पर निर्वस्त्र कर पीटा,उसी अवस्था में थाने ले गए

 

छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप; साथी टीचर फरार

इंदौर। नीट की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक कोचिंग टीचर की जमकर पिटाई कर दी। उसे पूर्णतः निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया गया और पीटते हुए थाने ले गए। घटनाक्रम बुधवार को इंदौर हाईकोर्ट के सामने हुआ। छात्रा खरगोन जिले की रहने वाली है। पुलिस ने आरोपी टीचर शैलैंद और उसके साथी टीचर विवेक पर केस दर्ज कर लिया है।
आरोप है कि आरोपियों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता ने आरोपी टीचर का वीडियो बनाकर परिवार को भेजा था। इसके बाद परिवार वाले बुधवार को खरगोन से इंदौर आए। उन्होंने कोचिंग इंस्ट्‌टीट्यूट से टीचर शैलैंद्र को बाहर बुलाया और पूछताछ की। जब वह हुज्जत करने लगा तो उसकी पिटाई कर दी। बीच सड़क पर उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपी टीचर को तुकोगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि दूसरा साथी टीचर फरार है।

दोनों टीचर कर रहे थे परेशान

परिवार का आरोप है, दो टीचर उसे आए दिन परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले कैंटीन में भी उसके साथ हरकत की। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी। इसके अलावा कॉल करके भी धमकाया गया।
छात्रा ने बताया कि दोनों टीचर्स ने एक्स्ट्रा क्लास लेने के नाम पर कई बार उसके साथ हरकत करने की कोशिश की। परेशान होकर उसने यह बात अपनी बुआ को बता दी। बुआ ने छात्रा के चचेरे भाइयों को जानकारी दी। सुबह छात्रा के परिजन ने टीचर को कॉल किया। उसके आते ही उसे बुरी तरह से पीटा।

छात्रा ने की रिकार्डिंग, परिवार को भेजी

परिवार के मुताबिक, बेटी चार माह पहले ही कोचिंग में पढ़ने आई थी। दोनों टीचर की हरकत लगातार बढ़ती जा रही थी। छात्रा ने जब यह बात अपने परिवार को बताने की चेतावनी दी तो दोनों आरोपी टीचर्स ने डराया कि वह इस तरह की बात किसी को नहीं बताए, नहीं तो उसके साथ बहुत गलत हो जाएगा।
छात्रा ने अपने मोबाइल में टीचर की बातचीत की रिकार्डिंग की और परिवार को सौंप दी। इसके बाद परिवार के लोगों ने रात में टीचर को कॉल किया और सुबह मिलने की बात कही।

दोनों टीचर एक ही रूम में

पुलिस के मुताबिक मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है। छेड़छाड़ करने वाले दोनों टीचर एक ही रूम पर रहते हैं। पुलिस के हत्थे चढ़ा टीचर उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है। वह इंदौर में गीताभवन की कोचिंग में नीट की तैयारी करने आए स्टूडेंट्स को पढ़ाता है।

You may have missed