इंदौर के एक और पूर्व भाजपा विधायक को कांग्रेस का ऑफर

 

सत्यनारायण सत्तन बोले- मालिनी गौड़ के खिलाफ चुनाव लड़ने का मिला है प्रस्ताव, विचार करूंगा

इंदौर। कांग्रेस अब भाजपा के दिग्गज नेता व राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन को पार्टी में लाने के लिए जोर लगा रही है। गौरतलब है कि भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत ने हाल ही में कांग्रेस जॉइन की है।
सत्यनारायण सत्तन ने बताया कि कमलनाथ ने मुझे भी कांग्रेस में आने का प्रस्ताव भेजा है। मैंने इस पर विचार करने की बात कही है। मुझे कमलनाथ ने जो प्रस्ताव भेजा है, उसके लिए उनके साहस और दुस्साहस को सलाम करता हूं।
वे चाहते हैं कि मैं इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 से मालिनी गौड़ के खिलाफ चुनाव लड़ूं। विचार करूँगा। सिंधिया पर तंज कसते हुए बोले कि उनके आने से ही पार्टी में आवागमन की प्रकिया चल रही है। यह स्वार्थ जनित है, विचार जनित नहीं। जो स्वार्थ जनित राजनीति करते हैं वह आवागमन की प्रकिया में निरंतर अपना योगदान देते रहेंगे।
बीते दिनों बागली के दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने के बाद भी सत्तन ने उन्हें स्वार्थी बताया था। सत्तन ने दीपक जोशी को लेकर कहा था कि उनसे हमारा क्या लेना देना। जो व्यक्ति अपने पिता का नहीं हुआ। जिसके पिता ने कांग्रेस को ललकारा, वह अपने पिता की तस्वीर लेकर कांग्रेस में जा रहा है तो हम उसमें क्या करेंगे। जो करना है, वो अब दीपक जोशी करे।
भंवरसिंह शेखावत के कांग्रेस जॉइन करने को लेकर बोले- वे अपने टिकट के लिए बोल रहे हैं। वे चाहते हैं कि इंदौर नंबर 1 से लड़ा दो या देपालपुर से। या फिर बदनावर से। यह उनके स्वार्थ का मामला है, मेरा उससे क्या।

शाह ने पूछा- बड़े नेता पार्टी क्यों छोड़ रहे?

सूत्रों के अनुसार मप्र का चुनाव की मॉनिटरिंग कर रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से फ़ोन पर पूछताछ की है कि आखिर क्यों बड़े नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। बताया जाता है कि अमित शाह ने अपनी टीम के कुछ खास सदस्यों को भोपाल के लिया रवाना किया है।