सजा माफी के बाद जेल के प्रतिबंधित क्षेत्र से लक्झरी कार में निकला कैदी

इंदौर ।  सेंट्रल जेल के जिस क्षेत्र में जहां अफसरों तक की गाड़ियां जाना प्रतिबंधित है, वहां से हत्या के मामले में सजा काट चुके आरोपी का लक्झरी कार में जाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो आरोपी ने खुद ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया है। वीडियो 15 अगस्त का बताया जा रहा है। इसमें आरोपी शैलू जायसवाल सेंट्रल जेल के प्रतिबंधित इलाके से कार में बैठकर बाहर निकलता दिख रहा है। बताया गया कि इंदौर के 22 कैदियों के साथ शैलू को स्वतंत्रता दिवस पर सजा माफ हुई थी, इसी के बाद उसकी रिहाई का ऐसा वीडियो बनाया गया था।
उसके साथ में समर्थक भी हार फूल लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। जेल के गेट से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में उसके साथी मौजूद दिखाई दे रहे हैं।बैक ग्राउंड में दक्षिण भारतीय फिल्म का म्यूजिक भी बज रहा है। शैलू जिस कार से बाहर निकल रहा है उसकी नंबर प्लेट पर विधायक लिखा हुआ था। शहर के रास्तों पर ढोल ढमाके के साथ उसकी कार के पीछे वाहनों का बड़ा काफिला है। रास्ते में उससे कई लोग मिलते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उससे रास्ते में हाथ भी मिला रहे है।
शैलू जायसवाल का जेल से बाहर निकलने पर दोस्तों ने हारफूल पहनाकर स्वागत किया। जेल से बाहर निकलने के बाद शहर के रास्तों पर कारों के काफिले के साथ निकला।

उम्रकैद की सजा में मिली थी राहत

शैलू को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। बीते दिनों खुली जेल की अनुमति मिलने के दौरान वह सुबह जेल से निकलने के बाद शाम को फिर से जेल पहुंच जाता था लेकिन पत्नी से विवाद के बाद उसकी यह सुविधा वापस ले ली गई थी। बाद में सजा माफ कर रिहाई दी गई थी।

Author: Dainik Awantika