इंदौर में जेल रोड के मोबाइल व्यवसायी की सड़क दुर्घटना में मौत

इंदौर । जेल रोड के मोबाइल व्यवसायी की शनिवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी नहीं मिली है। स्वजन ने घटना को संदिग्ध बताया है।पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। इंदौर में अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय सौरभ पुत्र संजय द्विवेदी की जेल रोड़ पर मोबाइल की दुकान है। बड़े भाई अभिषेक ने बताया रात करीब 3 बजे अन्नपूर्णा पुलिस का काल आया था कि आपके बेटे का एक्सीडेंट हुआ है। उसका कुछ सामान थाने में रखा है आकर देख लो।
कार वाला यूनिक अस्पताल के बाहर छोड़कर गया : सौरभ के पिता संजय थाने पहुंचे और सामान की शिनाख्त की। जब तक पुलिस सौरभ को जिला अस्पताल भिजवा चुकी थी। संजय अस्पताल पहुंचे तो डाक्टर ने बताया उसकी मौत हो चुकी है। अभिषेक के मुताबिक सौरभ को कोई कार वाला यूनिक अस्पताल के बाहर छोड़ कर गया था। उन्होंने घटना को संदिग्ध बताया है।
महिला की मौत के मामले में ज्वेलर सहित तीन पर केस : इंदौर की ऋषि पैलेस कालोनी निवासी पिंकी वर्मा की मौत के मामले में द्वारकापुरी पुलिस ने उसके पति लोकेश मोदी, सास जमना और जेठानी निर्मला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि महिला ने प्रताड़ित होकर आत्महत्या की थी। पुलिस के मुताबिक पिंकी महंदी पार्लर संचालित करती थी। उसकी लोकेश से करीब ढाई साल पूर्व ही शादी हुई थी। उनकी डेढ़ साल की बेटी भी है। पिंकी ने 27 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। स्वजन ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था। एसीपी ने मामले की जांच कर शनिवार रात तीनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी। लोकेश का सोना-चांदी का व्यवसाय है।