April 18, 2024

मल्हारगढ़ ।  भाजपा की सरकार विकास के चाहे जितने दावे करले लेकिन इनका विकास सिर्फ कागजो में व भ्ष्टार्चार की भेंट चढ़ता है।उक्त बात कांग्रेसनेता परशुराम सिसौदिया ने कहते हुवे बताया कि क्षेत्रिय विधायक एवं प्रदेश सरकार के वित्तमंत्री जगदीश जी देवड़ा बाते तो बड़ी बड़ी करते है लेकिन उनकी विधानसभा क्षेत्र के रहवासी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। लगता है उनके खजाने की चाबी का उपयोग नही होने से उसे जंग लग गई है।
यह बात कांग्रेसनेता परशुराम सिसौदिया ने कहते हुवे बताया कि देवड़ा जी कहते है कि कांग्रेस ने 70 साल में कुछ नही किया देवड़ा जी आपको बोलने का अधिकार भी कांग्रेस ने ही दिलाया है।ओर आपके विकास की व भ्रष्टाचार की पोल मल्हारगढ़ जनपद की ग्रामपंचायत सोनी के गाँव जेतपुरा के रहवासी बड़ी संख्या में जिला पंचायत श्मशान घाट की समस्या को लेकर पहुंचे वहा के ग्रामवासी खोल रहे है। मंगलवार को कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया, मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा,जिला कांग्रेस के महामंत्री मुकेश निडर,के साथ जेतपुरा श्मशान घाट में हुए भ्रष्टाचार के साथ ही अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर जिला पंचायत के अतिरिक्त सीईओ से मिले व एक ज्ञापन सौपकर एक सप्ताह में समस्याओं के समाधान की मांग की।
ज्ञापन का वाचन करते हुवे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि जेतपुरा श्मशान घाट की बाउंड्रीवाल लिए 4 लाख रुपये की स्वीकृति हुई थी,लेकिन बाउंड्रीवाल नही बनी केवल मुक्तिधाम के आगे लोहे का चद्दर लगादीया। साथ ही श्मशान घाट जाने के लिए 200 फिट सीसी रोड भी बनना था वह भी नही बनपाया है गाजर घासव गन्दगी काफी है और वहां अतिक्रमण भी कर रखा है।गाँव मे एक हजार फिट सीसी रोड के लिए टीएस बनगई लेकिन उसके बावजूद अभी तक कार्य शुरू नही हुवा इस कारण ग्रामवासियो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर मंडलम अध्यक्ष राजेंद्र सिंह चंगेरी, ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष अनिल मुलासिया, चिमन लाल, कन्हैयालाल, महेश, शिवलाल, अशोक बारेट, प्रदीप, ओमप्रकाश, मोहनलाल, दीपक, रामचन्द्र, परमेश्वर,परसराम,भेरुलाल, जगदीश, शंकर, देवीचंद, भंवरलाल, अनोखी लाल, किशन, दशरथ, काना आदि ग्रामवासी मौजूद थे।