April 18, 2024

इंदौर।  भारत की सबसे बड़ी बैग कंपनी, बैगज़ोन लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड ने अपने जबर्दस्त और अनूठे, यूनिसेक्स ब्रैंड, लावी स्पोर्ट के लिए सुपरस्टार रणवीर सिंह को ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। ऐक्टर रणवीर सिंह, दर्शकों को लावी स्पोर्ट की विशाल रेंज के साथ अपनी ऐक्टिव लाइफस्टाइल बेहतर बनाते हुए स्टाइलिश बने रहने के लिए प्रेरित करते नजर आएंगे। लावी स्‍पोर्ट के पास बैकपैक्‍स, डफल बैग्स, ब्रीफकेस और वॉलेट तथा स्लिग्‍ंस जैसी एसेसरीज की विशाल रेंज है। यह कलेक्शन फंक्शनल, स्टाइलिश और टिकाऊ प्रोडक्ट्स का बेहतरीन मेल है।

सही प्रोडक्ट्स का चुनाव कर ऐक्टिव लाइफस्टाइल को और भी बेहतर बनाने के नजरिये के साथ, ब्रैंड लावी स्पोर्ट ने हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। सुपरस्टार रणवीर के साथ यह सहयोग, स्टाइल को लेकर जागरूक आज के दौर के युवाओं की एथलीशर मांगों को पूरा करने की लावी स्‍पोर्ट की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। साथ ही यह ब्रैंड अपने मौजूदा ग्राहकों के साथ भी उतना ही प्रासंगिक बना हुआ है। ऐक्टिव लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने की ब्रैंड की मूल सोच पर निर्मित, लावी स्पोर्ट का लक्ष्य ग्राहकों को ऐसे बैग्स देना है जो टिकाऊपन, स्टाइल और ज्‍यादा सुरक्षा की पेशकश कर ग्राहकों की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर सके।

कंटेम्पररी, वर्सेटाइल और नए जमाने के प्रोडक्ट्स की एक विशाल रेंज से लैस, लावी स्पोर्ट ब्रैंड में कई तरह के प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जैसेकि बैगपैक्‍स, डफल बैग्स, लैपटॉप बैग्स, वॉलेट, इत्यादि। ये प्रोडक्ट्स वीकेंड गेटअवे या वैकेशन, ऑफिस, जिम या फिर जहां भी आप जाना चाहें, उसके लिए बिलकुल परफेक्ट है। रणवीर, डिजिटल तथा सोशल मीडिया पर मौजूद ढेर सारे विज्ञापनों के जरिए, ब्रैंड के मौजूदा पोर्टफोलियो के साथ-साथ सबसे नए कलेक्शन का भी प्रचार करते नजर आएंगे।

लावी स्पोर्ट की छवि की तरह ही, रणवीर सिंह ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग स्किल, सबको अपनी तरफ खींच लेने के आकर्षण और फैशन तथा स्टाइल की बेजोड़ समझ के साथ दर्शकों को हमेशा ही लुभाया है। इस वजह से ही रणवीर ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करने और लावी स्पोर्ट रेंज को पसंदीदा विकल्प बनाने के लिए बिलकुल सही विकल्‍प हैं। उनका बेहतरीन काम, बहुमुखी प्रतिभा और उत्साह से भरी पर्सनैलिटी, ब्रैंड द्वारा अपने प्रोडक्ट्स के लिए हाई-क्वालिटी एवं भविष्‍य के अनुकूल डिजाइन की दिशा में लगातार किए जा रहे नवाचार एवं प्रतिबद्धता से काफी मिलती है। ब्रैंड के विस्तृत पोर्टफोलियो के साथ रणवीर के जादुई आकर्षण को शामिल करते हुए, लावी स्पोर्ट का लक्ष्य तरक्की के इस रास्ते पर यूं ही बढ़ते जाना और भारत के विशाल एसेसरीज बाजार में अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाना है।

इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए, सीईओ और फाउंडर, लावी एंड लावी स्पोर्ट, आयुष तैनवाला ने कहा, “लावी स्पोर्ट में हमने हमेशा ही कुछ बेहतरीन करने पर फोकस किया है और हम उच्‍च उदाहरण स्‍थापित करना चाहते हैं। हम समझते हैं कि यह बाजार कितना विविधतापूर्ण है और हम ऐसे नए ट्रेंड्स लेकर आना चाहते हैं जो हमारे ग्राहकों को अपनी तरफ खींच सके। तो यह उपयुक्‍त है कि हम एक ऐसे व्यक्ति को लावी स्पोर्ट में लेकर आएं हैं, जो हमेशा से हर कदम पर उत्‍कृष्‍टता के नए उदाहरण स्‍थापित कर रहा है। रणवीर सिंह को इस परिवार का हिस्सा बनाते हुए हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है। वह एक अचीवर हैं, एक फैशन आइकन हैं, टैलेंट का पावरहाउस हैं और एक ऐसे कमाल के व्यक्ति हैं, जो जिंदादिली की मिसाल हैं और हर भारतीय युवा उनकी तरह बनना चाहता है। वो आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, जुनूनी हैं और आधुनिक भारतीय ग्राहक की सोच का प्रतीक हैं। हमारा मानना है कि लावी स्पोर्ट के लिए वो बिलकुल सही पसंद हैं। लावी स्पोर्ट और रणवीर एक साथ, जेन-नेक्स्ट ग्राहकों के लिए एक शानदार कॉम्बिनेशन हैं। इस साझेदारी के साथ हमारा ब्रैंड, भारतीयों की एथलीशर से जुड़ी जरूरतों को पूरा करते हुए सही प्रोडक्ट्स के साथ ऐक्टिव लाइफस्टाइल जीने के लिए प्रेरित करना चाहता है।”

आयुष आगे कहते हैं, “इस ब्रैंड ने इतने सालों से काफी तरक्की की है और इस साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य लावी स्पोर्ट को एक अलग ही मुकाम पर लेकर जाना है। आज के ग्राहक, प्रोडक्ट की क्‍वॉलिटी और उनकी स्टाइलिंग को लेकर काफी जागरूक हैं। एसेसरी कैटेगरी में एक ब्रैंड को लगातार कुछ नया करने तथा नए-नए स्टाइल और डिजाइन लाने की जरूरत होती है जो कि बड़े स्तर पर ग्राहकों को आकर्षित कर पाएं। रणवीर के साथ यह साझीदारी, ब्रैंड को अपने ग्राहक बढ़ाने में मदद करेगी। इसके साथ ही, लावी स्‍पोर्ट ने भविष्‍य में और भी ज्यादा सुलभ प्रोडक्ट्स लाने का उद्देश्‍य तय किया है और हमारा फोकस सुविधा, आराम और स्टाइल पर होगा।”

ब्रैंड के साथ इस साझेदारी के बारे में, सुपरस्टार रणवीर सिंह कहते हैं, “लावी स्पोर्ट जैसे ब्रैंड के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं, जिसने हर किसी के स्टाइल और पसंद के अनुसार बड़ी ही सहजता से स्टाइल, फंक्‍शनेलिटी और आराम को शामिल किया है। उनके प्रोडक्ट्स की विविधता अलग-अलग जरूरतों और मौकों के लिए उन्हें एक जरूरी एसेसरी बनाती है, चाहे ट्रैवल करना हो या फिर हर दिन इस्तेमाल करना हो। उनके मॉडर्न डिजाइन ना केवल आराम, सुरक्षा और मल्‍टी-फंक्‍शनैलिटी प्रस्‍तुत करते हैं, बल्कि बेहद ही आसान इस्तेमाल के विकल्प भी देते हैं, जो इन बैग्स को आज के दौर के युवाओं के सफर का सबसे पसंदीदा बैग बनाता है। ब्रैंड की वर्सेटिलिटी के सिद्धांत को अपनाते हुए, लावी स्पोर्ट आपकी सभी जरूरतों के लिए एक ही समाधान देता है। एक ही बैग हर जरूरत को पूरा करता है। इस ब्रैंड के साथ एक प्रेरणादायक और रोमांचक सफर की शुरूआत करने के लिए मैं वाकई बेहद उत्सुक हूं।”

अपनी शुरुआत के बाद महज 4 सालों में, लावी स्पोर्ट भारत का पहला ऐक्टिव लाइफस्टाइल ब्रैंड बन गया है, जिसने बैकपैक और डफल ट्रैवल बैग्स में मजबूत पकड़ के साथ अद्भत रूप से विकास किया है। यह ब्रैंड हमेशा से ही बेहतरीन प्रोडक्ट्स बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहा है और अपने सभी कामों में ग्राहकों को सबसे पहले रखता आया है। इसके साथ ही ‘एथलीशर’ सेगमेंट की बढ़ती लोकप्रियता और सेहतमंद तथा फैशनेबल लाइफस्टाइल जीने में बढ़ती दिलचस्पी के साथ, लावी स्पोर्ट हाल ही में डफल बैग्स, जिम बैग्‍स, बैकपैक, वॉलेट, ब्रीफकेस और लैपटॉप बैग्स का एक नया कलेक्शन लेकर आया है। इस पूरे ही कलेक्शन को गतिशील जीवन में मदद पहुंचाने के लिए तैयार किया गया है। यह व्यवहारिकता और स्टाइल का असीम मेल है, जोकि फंक्शनल और ट्रेंडी, दोनों ही तरह के प्रोडक्ट्स को प्रस्‍तुत करता है। लावी स्पोर्ट पोर्टफोलियो का हर प्रोडक्ट बड़ी ही खूबसूरती से बनाया और परफेक्शन के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 5-स्टेज डिजाइनिंग और डेवलपमेंट की प्रक्रिया को अपनाया गया है। हर बैग ना केवल अपने स्टाइलिश और टिकाऊ अंदाज से, बल्कि अपनी शानदार और सबसे अधिक मल्टी-फंक्शनल खूबियों की वजह से भी अलग है।

फैशन के साथ उपयोगिता को विविधतापूर्ण तरीके से मिलाते हुए, इस ब्रैंड का लक्ष्य आधुनिक युवाओं के ऐक्टिव लाइफस्टाइल की रेंज को नए सिरे से तैयार करना है जो कि रंगों और आकार के विशाल सेलेक्शन के साथ किसी भी आउटफिट के साथ खरा उतरे। भारतीय ग्राहकों, उनके जीने के तौर-तरीकों, बेपरवाह अंदाज और एथलीशर फैशन की चाहत को ध्यान में रखते हुए इन प्रोडक्ट्स को अलग-अलग किफायती कीमतों में पेश किया गया है।

लावी स्पोर्ट के विषय में:
भारत के सबसे बड़े और पसंदीदा हैंडबैग ब्रैंड लावी, ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विविधता लाकर एक लंबी छलांग लगाई है। लावी स्पोर्ट की अपनी अलग पहचान को लॉन्च करने के साथ यूनिसेक्स ऐसेसरीज कैटेगरी में प्रवेश कर रहा है। आज,लावी स्पोर्ट पहले ही भारत का पहला ऐक्टिव लाइफस्टाइल ब्रैंड बन गया है, जिसने केवल 4 वर्षों में 4 श्रेणियों – बैकपैक्स, डफल्स, जिम बैग्स और वॉलेट्स में मजबूत पकड़ के साथ तेजी से तरक्की की है, जो कि हर तरह की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बनाए गए हैं। ब्रैंड का सार ऐसे उत्पादों को डिजाइन करना है जो ऐक्टिव लाइफस्टाइल को और ऊपर उठाए और आगे बढ़ाए। यह 4 आधार पर बनाए गए हैं – निपुणता, दक्षता, उपयोगिता और सुरक्षा देने वाला। लावी स्पोर्ट एक यूनिसेक्स कैटलॉग और जेंडर-न्यूट्रल उत्पाद पेश करता है जो इसे युवाओं का पसंदीदा ब्रैंड बनाता है। यह ब्रैंड क्लासिक्स और नए जमाने के डिजाइनों का एक अनूठा मिश्रण है जो आज की आधुनिक लाइफस्टाइल को दर्शाता है।