सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुरलीधर कृपा विद्या मंदिर नगर में प्रथम

मक्सी ।   नगर में प्रति वर्ष की तरह स्वतंत्रता दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नगर परिषद द्वारा शासकीय तिलक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में किया गया। जैसा कि प्रति वर्ष पूरे नगर के समस्त शासकीय एवं अशासकीय विद्यालय स्वतंत्रता दिवस के इस महासंघ कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं। इस वर्ष भी नगर के सभी प्रमुख विद्यालयों ने अपनी प्रस्तुति दी अनेक प्रकार की प्रस्तुतियों के बीच मुरलीधर कृपा विद्या मंदिर द्वारा भी दो स्तर प्राथमिक स्तर एवं माध्यमिक स्तर पर अपनी प्रस्तुति दी।
आयोजित कार्यक्रम में नगर के सभी वरिष्ठजन शामिल हुए एवं एक निर्णायक समिति भी बनाई गई। निर्णायक समिति द्वारा मुरलीधर कृपा विद्या मंदिर की बहुत सराहना की गई एवं समिति द्वारा एक और बात पर गौर किया की कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान एक बच्चा जिसके दोनो हाथो में एक एक ही उंगली होने के बावजूद वह बच्चा इस तरह से ढोलक बजा रहा की उपस्थित लोगों ने सराहना की एवं उस बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए नगर परिषद अध्यक्ष द्वारा रु 500 एवं नगर के व्यापारी महेश जागीरदार द्वारा रूपये 500 का नगद पुरस्कार दिया गया ।
इसके पश्चात निर्णायक समिति द्वारा मुरलीधर कृपा विद्या मंदिर की दोनों प्रस्तुतियों की सराहना की गई एवं दोनो स्तर पर प्रथम पुरुस्कार की घोषणा कर बच्चों एवं विद्यालय को सम्मानित किया। ज्ञातव्य है की गत वर्ष भी मुरलीधर कृपा विद्या मंदिर द्वारा एक प्रस्तुति ही दी गई थी उसमें भी प्रथम स्थान हासिल किया था इस वर्ष दो प्रस्तुति दी गई दोनों स्तर पर प्रथम स्थान हासिल किया। मुरलीधर कृपा विद्यालय परिवार इन नन्हे मुन्ने छोटे-छोटे बच्चों की कला की सराहना करता है एवं इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।