April 20, 2024

इंदौर। जोन-2 के सात थाना क्षेत्रों में अफसरों ने अचानक छापेमार कार्रवाई कर पांच घंटे में 114 बदमाशों को पकड़ लिया। अफसरों को शक था कि थानों से सूचना लीक हो जाती है।इसलिए पहली बार थाने वालों को दबिश से अनजान रखा। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में स्थायी वारंटी भी शामिल हैं जो पुलिसवालों को महीनों से नहीं मिले थे। छापे में डीसीपी अभिषेक आनंद स्वयं शामिल थे। एडीसीपी जोन-2 अमरेंद्रसिंह के मुताबिक, शनिवार दोपहर को ही फरार और सूचीबद्ध बदमाशों की सूची तैयार करवा ली गई थी। रात 11 बजे अचानक सभी थानों के टीआइ-एसीपी को बल सहित बुला लिया। एसीपी को सूची सौंपी और आरोपितों के घर टीमें रवाना कर दी। तड़के चार बजे तक 114 बदमाशों को पकड़ लिया।
जिसे 12 साल से ढूंढ रही थी पुलिस, दबिश में वह भी मिल गया
एडीसीपी के मुताबिक, कार्रवाई में 39 स्थायी वारंटी भी पकड़े गए हैं। सबसे ज्यादा वारंटी कनाड़िया और एमआइजी थाना से फरार थे। पुलिस वाले हमेशा अदम तामीली कर लौट आते थे। 16 अपराधियों को 110 के नोटिस तामील करवाए हैं। खजराना से तो नासिर उर्फ नासिक खान को गिरफ्तार किया है। मूलत: काजी पलासिया खुड़ैल निवासी नासिर सम्राट कालोनी (खजराना) में छुपा था। उसका स्थायी वारंट जारी हो चुका था। पुलिस 12 साल से ढूंढ रही थी। गिरफ्तारी पर 1500 रुपये का इनाम घोषित हुआ था।

खाना खाकर टहलने निकले जेल प्रहरी को बदमाशों ने लूटा
इंदौर। लुटेरों ने जेल प्रहरी को भी नहीं छोड़ा। सैर करने निकले प्रहरी से चेन झपट कर ले गए। एमजी रोड थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं। लूट का केस भी दर्ज कर लिया है। घटना एमजी रोड़ थाना क्षेत्र स्थित स्नेहलतागंज की है। जेल लाइन में रहने वाला प्रहरी शुभम शर्मा खाना खाने के बाद टहलने निकला था। चार नंबर गली में स्कूटर सवार दो बदमाश सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।

कंटेनर से फ्रिज और मशीन चोरी
इंदौर। गोदरेज कंपनी के कंटेनर से बदमाश फ्रिज और वाशिंग मशीन चुरा ले गए। चंदन नगर थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। वारदात में कंजर गिरोह पर शक है। फरियादी गुलाम नबी के मुताबिक, वह पंजाब से कंटेनर लेकर आया था। नावदा पंथ पहुंचने पर पता चला कि पीछे गेट की सील टूटी हुई है और सामान गायब हो गया है। टीआइ मनीष मिश्रा के मुताबिक, चोरी संभवत: उज्जैन के समीप हुई है।