सिद्धेश्वर महादेव ने पालकी में विराजित होकर दिए दर्शन

इंगोरिया ।  प्रति वर्ष अनुसार ग्राम चिकली में सावन माह में निकलने वाली शाही सवारी इस वर्ष धूम धाम से निकली सिद्धेश्वर महादेव पालकी में विराजित होकर निकले और भक्तों को दर्शन दिए। बस स्टैंड धनेश्वर महादेव तक बाबा भोलेनाथ की सवारी का मार्ग में जगह जगह जन प्रतिनिधियों एव धार्मिक संगठनों ने पुष्प वर्षा कर अगवानी की और स्वागत किया। । बैंड बाजा एवं डी जे की धुन पर युवा मंडल के सद्स्यों ने अखाड़ों के करतब दिखाए। उज्जैन से आए भक्त मंडल ने झांझ मंजिरो की आकर्षक प्रस्तुति से बाबा की सवारी में दर्शकों को भाव विभोर कर दिया।
शाही सवारी में मतांगना, बामनापाती, खडोतिया, छानखेड़ी, कढ़ाई, घड़सिंगा, ब्राह्मण बरोदा, निंबोदा, नाहरखेड़ी, कुलावदा, सुराखेड़ी, मनियावदा, इंगोरिया और भुंडवास के धार्मिक श्रद्धालूजन एवं हजारों की संख्या में ग्राम वासी उपस्थित थे।
पुष्प हारों से बड़नगर क्षेत्र के विधायक मुरली मोरवाल, बीजे पी नेता संजय शर्मा, पी एम सलाहकार राजपालसिंह अमला, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय पटेल एवं शिवराम जाट सहित सभी ग्राम वासियों ने सवारी मार्ग पर बाबा भोलेनाथ का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। बाबा भोलेनाथ की सवारी का सफल संचालन पर ग्राम वासियों ने सभी का आभार व्यक्त किया है । उक्त जानकारी भैरव भक्त मित्र मंडल के सदस्यों ने दी। चित्र। सिद्धेश्वर महादेव पालकी में विराजित होकर निकले।