अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म बदलने का दबाव, शादाब गिरफ्तार

 

इंदौर। तुकोगंज थाना क्षेत्र में मुस्लिम युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 19 वर्षीय हिंदू युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। युवती को मुस्लिम धर्म अपनाने की धमकी देता था। यह घटना जब युवती ने घर पर बताई तो उन्होंने हिंदू संगठन के साथ पहुंचकर पहले आरोपी शादाब की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस के मुताबिक युवती और आरोपी दोनों अपोलो टावर स्थित आमने-सामने दुकान पर काम करते हैं। युवती ने रिपोर्ट में बताया कि शादाब ने नाम बदलकर युवती से दोस्ती की और उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद वह लंबे समय से युवती के ऊपर दवाब बना रहा था कि मतांतरण नहीं किया तो वीडियो वायरल कर दूंगा। वहीं आरोपी से परेशान होकर युवती खुदकुशी का भी प्रयास कर चुकी है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

ज्वेलर की दुकान से 10 अंगूठियां लेकर फरार

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में आभूषण की दुकान पर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक आरोपित अंगूठी खरीदने के बहाने आया और अंगूठियों का डिब्बा लेकर फरार हो गया। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपित नजर आ रहा है। वह एक महिला से अंगूठी खरीदने की बात करते हुए डिब्बा हाथ में लेता है और 10 सेकंड में उसे लेकर वहां से भाग जाता है।
महिला भी उसके पीछे भागती है, लेकिन तब तक वह भाग जाता है। पुलिस के मुताबिक, सुभाष नगर स्थित रानी श्री ज्वेलर्स दुकान पर घटना हुई है। जिस डिब्बे को लेकर आरोपित भागा है, उसमें 28-30 ग्राम की करीब 10 अंगूठियां रखी हुई थी। अभी तक आरोपित की पहचान नहीं हुई है।