इंदौर में बेटे की स्कूल फीस नहीं भरी तो पत्नी ने कर लिया आत्मदाह

पति ने कहा था- फीस भर दूंगा, तब तक बेटे को स्कूल मत भेजना, नहीं मानी

इंदौर। यहां एक महिला ने खुद पर ज्वलनशील केमिकल डालकर आत्मदाह कर लिया। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह बच्चे की फीस भरने को लेकर पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया। चीख सुनकर पड़ोसी पहुंचे और झुलसी हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया। देर रात उसने दम तोड़ दिया।
आजाद नगर थाना क्षेत्र के इदरीस नगर में रहने वाली 35 वर्षीय अन्नूबाई का पति प्रहलाद से झगड़ा हो गया था। इसके बाद अन्नूबाई बच्चे को स्कूल छोड़ने चली गई। प्रहलाद काम पर निकल गया। वह इलेक्ट्रिशियन है। बेटा संजीवनी स्कूल में छठवीं में पढ़ता है। अन्नूबाई घर लौटी और खुद पर केमिकल डाल लिया।

साले ने जीजा पर लगाए बहन से मारपीट के आरोप

अन्नूबाई के भाई सोहन ने बताया कि ससुराल वाले बहन के साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करते थे। रविवार रात को बहन से फोन पर बात हुई थी। उसने बताया था कि पति और ससुर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने उसका मोबाइल भी छीन लिया। अगले दिन हमें आसपास के लोगों से दोपहर में सूचना मिली कि बहन जल गई है। एमवाय अस्पताल में भर्ती है। हम सीधे अस्पताल पहुंचे। यहां उसे बचाया नहीं जा सका।

बेटे को फीस नहीं भरने तक घर पर ही रहने का कहा

महिला के पति प्रहलाद ने बताया कि फीस को लेकर स्कूल से बार-बार मैसेज आ रहे थे। 7 हजार रुपए फीस भरना था। स्कूल के लोगों ने कह दिया था कि सोमवार तक फीस जमा नहीं की तो बेटे को स्कूल नहीं आने देंगे। मैंने पत्नी से कहा था, सोमवार तक रुपए का इंतजाम करता हूं। बेटे को भले तब तक स्कूल मत भेजो। वह सोमवार को बेटे को स्कूल छोड़कर आ गई, फिर उसने इस तरह का कदम उठा लिया। वह चौराहे तक ही पहुंचा था, उसे पड़ोसियों ने कॉल कर बताया कि पत्नी जल गई है।