April 24, 2024

नीमच ।  बघाना पुलिस ने दो दिन के भीतर अंधेकत्ल का पदार्फाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार 1 अगस्त को बघाना थाना मे आने वाले गांव महुड़िया में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। महूड़िया के रहने वाले रवीन पिता रमेश खारोल ने बघाना थाने पर सूचना दी थी कि 31 जुलाई 2023 की शाम से उसके पिता रमेश खारोल घर से बिना बताये कही चले गए। जिस पर बघाना थाने पर गुमशुदगी दर्ज की गई। जाँच के दौरान १ अगस्त शाम को सूचना मिली। जिसमें बताया गुमशुदा रमेश खारोल का शव गांव महुडिया के एक खेतो मे पड़ा है। सूचना मिलते ही बघाना थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
उस वक्त प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हुआ। शव पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। पीएम रिपोर्ट के अनुसार मृत्यु का कारण गला घोटना बताया। ग्रामवासियों से चर्चा की साथ ही सूचनातंत्र मजबुत कर जानकारी जुटाना शुरू किया। तो ज्ञात हुआ की घटना की रात मृतक रमेश गाँव के ही कमलेश पिता भागीरथ प्रजापत के साथ देखा गया था। दोनों के बीच झगड़ा होने की जानकारी भी सामने आई।
तथ्यो के आधार पर पुलिस ने कमलेश की तलाश शुरू कर दी। सभी तथ्यों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना मे लिया। उक्त घटना की गंभीरता देख नीमच एसपी अमित तोलानी, सीएसपी फूलसिंह परस्ते के निर्देशन में बघाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया। टीम ने लगातार पतारसी कर आरोपी को महज 48 घण्टे मे गिरफ्तार कर लिया।