April 24, 2024

मन्दसौर ।   13वाँ पोरवाल युवक युवती वैवाहिक परिचय सम्मेलन 2023 का भव्य आयोजन नवंबर माह में किया जाएगा। 15 अगस्त से 15 सितंबर 2023 तक पंजीयन किए जाएंगे, पंजीयन शुल्क 400 रुपये निर्धारित किया गया।
उक्त निर्णय श्री जांगड़ा पोरवाल समाज मंदसौर की पोरवाल छात्रावास पर आयोजित बैठक में लिया गया। बैठक में बताया कि प्रत्याशी को एक बहुरंगीय परिचय पुस्तिका प्रदान की जाएगी। साथ ही परिवार के दो सदस्यों को भी प्रत्याशी के साथ परिचय सम्मेलन में प्रवेश हेतु प्रवेशिका प्रदान की जाएगी। परिचय सम्मेलन में अधिक से अधिक भागीदारी हो इसके लिए 150 से अधिक विभिन्न क्षेत्रों में समाज के पंजीयन प्रभारियों, वरिष्ठजनों, युवा साथियों, मातृ शक्तियों द्वारा युवक युवतियों के पंजीयन किए जाएंगे। पंजीयन फार्म एडवोकेट गौरव रत्नावत के सौजन्य से प्रकाशित किए जाएंगे। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने पंजीयन समिति प्रमुख के रूप में जगदीश काला एवं दिलीप सेठिया मन्दसौर को दायित्व सौंपा गया।
बैठक में पगड़ी कार्यक्रम अंतर्गत वान लिखने के स्थान पर बॉक्स रखकर लिफाफे की व्यवस्था रखने हेतु समाज बंधुओं की सहमति बनी । समाज धर्मशाला के निर्माण कार्य, कार्यालय हेतु कम्प्यूटर प्रिंटर सेट क्रय करने, आगामी गतिविधियों के संचालन जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर भी सदन में चर्चा हुई एवं सवार्नुमति से निर्णय लिए गए। कम्प्यूटर प्रिंटर सेट क्रय करने हेतु सचिव रामगोपाल महाजन द्वारा 11 हजार रुपये की सहयोग राशि की घोषणा की गई।
समाज अध्यक्ष शिवकुमार फरक्या के मार्गदर्शन में आयोजित इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष जगदीशचंद्र सेठिया, समन्वयक रमेशचंद्र सेठिया, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र फरक्या एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओमप्रकाश रत्नावत, सचिव रामगोपाल महाजन सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित रहे। बैठक का संचालन करते हुए जगदीश काला द्वारा ने किया।