महाराष्ट्र में किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताते हुए डिप्टी सीएम फड़नवीस से की जांच की मांग

महाराष्ट्र। एक मराठी न्यूज चैनल द्वारा बीजेपी नेता का वीडियो प्रसारित किया गया जिसमें वह आपत्तिजनक हालात में नजर आ रहे हैं। टीवी पर वीडियो प्रसारित होने के बाद यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा गया जिसके बाद किरीट सोमैया की जमकर आलोचना की जा रही है।महाराष्ट्र में प्रसिद्ध मराठी चैनल ‘लोकशाही’ ने वीडियो शेयर कर दावा किया कि यह वीडियो किरीट सोमैया का है और इसमें दिख रही महिला जिसे धुंधला करके दिखाया गया है उसके साथ सोमैया ने दुर्व्यहार किया है।

सोमवार शाम को वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे राजनीतिक परिदृश्य को सदमे में डाल दिया। वीडियो के सामने आने से गहन अटकलें और व्यापक चर्चा शुरू हो गई है, जिससे गोपनीयता के हनन और राजनीतिक साजिश के बारे में सवाल उठने लगे हैं।चैनल के संपादक, कमलेश सुतार ने किसी की गोपनीयता पर हमला करने का नहीं बल्कि वीडियो की प्रामाणिकता और किसी भी संबंधित शिकायत के संबंध में सोमैया से स्पष्टीकरण मांगने का इरादा व्यक्त किया है।