ज़ी सिनेमा पर ‘सर्कस’ के प्रीमियर के साथ अनुभव करें कॉमेडी का करंट!

इंदौर । अनुभव किजीयें अल्टिमेट कॉमेडी का करंट ज़ी सिनेमा की पेशकश ‘सर्कस’ के साथ! रोहित शेट्टी के प्रशंसनीय सेन्स ऑफ ह्युमर के साथ प्रतिभावान कलाकारों के प्रदर्शन से ‘सर्कस’ मनोरंजन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी का खजाना बन गई है। इस में जुड़वा भाईयों के कॉमेडी का तडका भी दिया गया है। इस फिल्म में देखियें प्रतिभावान रणबीर सिंग, सुंदर पूजा हेगडे, आकर्षक जॅकलिन फर्नांडिस, बहुआयामी वरूण शर्मा और रोहित शेट्टी की कॉमेडी की गँग – जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, अश्विनी काळसेकर, व्रजेश हिरजी, सिद्धार्थ जाधव। रविवार, 16 जुलाई को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर देखें कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ का प्रीमियर।
अपनी विशेष स्टोरी टेलिंग और भव्य सिनेमाई अनुभवों के लिए रोहित शेट्टी माने जाते है। उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस धमाकेदार फिल्म में कई किरदारों का समावेश किया है। ‘सर्कस’ फिल्म रोहित शेट्टी के विशेष निर्देशन का उत्कृष्ट नमुना है। आप अपने दोस्त और परिवार के साथ बैठकर आराम से इस फिल्म का आनंद ले सकते है । रोहित शेट्टी की कॉमेडी गॅंग की वजह से फिल्म में कॉमेडी का सही टाइमिंग हासिल होता है।
जन्म के समय दो जुड़वा भाई अलग हो जाते है और कई सालों बाद संयोग से एक शहर में आते है और फिर बनती है ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’। बेहद कॉमेडी डाइलॉग्स और रोहित शेट्टी के जांबाज सीन्स से यह फिल्म कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है।
इस धमाकेदार फिल्म के लिए ज़ी सिनेमा ने दर्शकों के साथ एंगेज करने के लिए विशेष उपक्रम लाए है। “लगेगा कॉमेडी का करंट” यह इन्स्टाग्राम कॉन्टेस्ट दर्शकों को फिल्म के सबसे मजेदार पलों के आधार पर मीम्स बनाकर शेयर करने को एंकरेज करती है। मीम्स दर्शकों के लिए, अपने खुद के मनोरंजक अनुभव बनाने का एक उत्कृष्ट तरीका बन गये हैं, जो फिल्म की कॉमेडी के अनुरूप है। इस में हिस्सा लेनेवाले दर्शकों को अपनें पसंदीदा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर #lagegacomedykacurrent और#CirkusOnZeeCinema हॅशटैग्स के साथ अपना मीम पोस्ट करना होगा और उनको चान्स मिलेगा रोमांचक गिफ्ट वाउचर्स जीतने का!ये होगा कॉमेडी का करंट ‘सर्कस’ के साथ रविवार,16 जुलाई को रात 8 बजे सिर्फ ज़ी सिनेमा’ पर