इंदौर में नशे का कारोबार करने वाली एक महिला को राऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार, सैंडल में छिपाई 10 लाख की ब्राउन शुगर

इंदौर की हिस्ट्रीशीटर महिला ने बताया पूरा नेटवर्क, उन्हें पकड़ने राजस्थान पहुंची पुलिस

ब्रह्मास्त्र इन्दौर

इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में सौ ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक महिला को पकड़ा है। महिला से ड्रग्स सप्लाय की नई चेन का खुलासा होने की उम्मीद है। महिला ने पुलिस को उस नेटवर्क के बारे में भी बताया है जो उसे ड्रग्स उपलब्ध कराती है। पुलिस की एक टीम इन लोगों को पकड़ने के लिए एक टीम राजस्थान भेजी है। दूसरी ओर पकड़ी गई महिला ने अलग-अलग थानों के पुलिसकर्मियों के नाम भी बताए हैं। जिन्हें ड्रग्स बेचने वाले हर महीने पैसा देते हैं। हालांकि अधिकारियों ने इससे इंकार किया है। इधर, महिला को कोर्ट में पेश किया तो उसे कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दे दिए।
राजेंद्र नगर और राऊ इलाके में नशे का कारोबार करने वाली एक महिला को रविवार को राऊ पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने जांच की तो ब्राउन शुगर नहीं मिली। लेकिन जब पुलिस ने उसकी सैंडल चैक की। पुलिस को दाएं पैर की सेंडल में सोल के नीचे दबी हुई सौ ग्राम ब्राउन शुगर मिली। इसकी बाजार में कीमत 10 लाख से ज्यादा है। महिला इस ब्राउन शुगर छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर सप्लाय करती है। उसकी सबसे ज्यादा सप्लाय राऊ और राजेंद्र नगर में रहने वाले युवाओं और स्टूडेंट के बीच में है।
महिला के पकड़ाने के बाद राजेंद्र नगर थाने में डीसीपी ने पूछताछ की थी। आरोपी महिला मुन्नीबाई ने बताया कि वह राजेंद्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे रहती है। वह पहले भी चरस, गांजा और अवैध शराब बेचने के मामले में जेल जा चुकी है। उस पर 20 से अधिक केस दर्ज हैं। राऊ पुलिस ने उसका दो दिन का रिमांड लिया था। इधर मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

राजस्थान के तस्करों के बताए नाम
राऊ पुलिस ने आरोपी महिला मुन्नी बाई से रिमांड में ब्राउन शुगर को लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने राजस्थान के तस्करों की जानकारी दी थी। बुधवार को डीसीपी आदित्य मिश्रा ने एक टीम बनाकर राजस्थान भेज दी। जहां राऊ पुलिस की टीम इंदौर में ब्राउन शुगर सप्लाय करने वालों की घेराबंदी में लगी हुई है।

 

ब्राउन शुगर लेने वालों ने बताया था मुन्नी बाई का नाम
बताया जाता है कि पिछले दिनों राऊ इलाके में ब्राउन शुगर पीने वाले कुछ युवकों को पुलिस ने पकड़ा था। पूछताछ करने पर उन्होंने मुन्नीबाई का नाम बताया था। अफसरों से बात कर मामले में मुन्नीबाई के यहां दबिश दी गई। जिसमें वह पकड़ा गई। फिलहाल डीसीपी का इस मामले में कहना है कि ब्राउन शुगर को लेकर लिंक ट्रेक करने में लगे हुए हैं।

 

मुन्नी ने बताए सिपाहियों के नाम, जिन्हें हर माह पैसा देते हैं
मुन्नी बाई से पुलिस की पूछताछ में कुछ सिपाहियों के नाम भी सामने आए हैं। इन सिपाहियों को मुन्नीबाई और उसके नेटवर्क के ड्रग सप्लायर हर महीने की बंदी देते हैं। मुन्नी बाई ने राजेंद्र नगर, क्राइम ब्रांच और नारकोटिक्स विभाग के ऐसे सिपाहियों के नाम भी बताए हैं। मुन्नीबाई ने दावा किया वो इनकी मदद से अपनी ड्रग सप्लाय चेन आॅपरेट कर रही है। हालांकि डीसीपी ने इस बात से इंकार किया है।