March 29, 2024

 

सुसाइड नोट में लिखा- हंसी का पात्र बन जाती थी; 5 विषयों में आई थी एटीकेटी

इंदौर। इंजीनियरिंग की एक छात्रा कॉलेज के हॉस्टल के कमरे में फंदे पर लटकी मिली। मौके से मिले सुसाइड नोट में उसने अंग्रेजी कमजोर होने को मौत का कारण बताया। छात्रा इंदौर के एसजीलएसआईटीएस कॉलेज में बीई फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि उसे 8 में से 5 सब्जेक्ट में एटीकेटी आई थी।

रूममेट्स से कहा- तबीयत ठीक नहीं

तुकोगंज टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक स्टूडेंट का नाम दीप्ति मंडलोई (19) है। वह मूल रूप से खरगोन के गोगावां की रहने वाली थी। गुरुवार दोपहर वह उठी तो अपनी दोनों रूममेट्स से तबीयत ठीक नहीं होने की बात कहते हुए कॉलेज जाने से इनकार कर दिया। दोनों रूममेट्स के कॉलेज जाने के बाद उसने कमरे में फांसी लगा ली। जब उसकी रूममेट्स वापस आई तो वह फंदे पर लटकी मिली। छात्रा के पास से मिले सुसाइड नोट में रिजल्ट बिगड़ने से तनाव का जिक्र है।

रिजल्ट बिगड़ने से तनाव में थी छात्रा

छात्रा के पास मिले सुसाइड नोट में उसने पांच सब्जेक्ट में रिजल्ट बिगड़ने के कारण तनाव के चलते जान देने की बात लिखी है। उसने अपनी सहेली को मोबाइल उसके पिताजी को देने के लिए लिखा है। पुलिस के मुताबिक अभी सुसाइड नोट को लेकर जांच की जा रही है। वहीं परिवार के इंदौर आने के बाद उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।