April 25, 2024

इंदौर। बड़नगर के गुंडे अंकित सालवी उर्फ बजरंगी की दुर्गा नगर में हुई मौत के मामले में पुलिस अब उसकी भाभी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर सकती है। चाकू लगने से कमरे में मिले खून के धब्बों, घटना के रिक्रिएशन और एफएसएल रिपोर्ट का बारीकी से अध्ययन करने पर पाया गया कि कमरे में दोनों संदिग्ध स्थिति में थे। दोनों में हाथापाई हुई और अंकित को चाकू लगा। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच के बाद अब महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की स्थिति बन चुकी है। अफसरों की राय ले रहे हैं।
एरोड्रम पुलिस ने दुर्गा नगर में रहने वाली महिला की शिकायत पर मृतक बजरंगी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। सोमवार को महिला के घर पर अंकित का निर्वस्त्र शव मिला था। उसकी जांघ मे चाकू के दो घाव थे। महिला ने बताया था कि आरोपी से उसके कोरोना काल से संबंध रहे। घटना के वक्त अंकित बोला था हमें भाग जाना चाहिए।
इस पर महिला ने मना किया तो अंकित ने चाकू निकाला था। बचने के लिए महिला उठी तो उसकी पीठ पर चाकू घोंप दिया। उसके बाद अंकित ने खुद को चाकू मारे। पुलिस ने पड़ताल में पाया कि महिला ने चाकू पकड़ा, जिससे उसकी अंगुलियां कट गई थीं।

बचने के लिए छत पर भागी थी

पुलिस के अनुसार अंकित को चाकू लगा तो वह वहीं गिर पड़ा। फिर महिला ने गेट बाहर से बंद किया और छत पर भागी। उसने नीचे मोबाइल से खेलते अपने बच्चे को आवाज दी। छत से एक थैली रस्सी से बांधकर नीचे लटकाई, फिर बच्चे से कहा इसमें मोबाइल डाल दे। उसने थैली ऊपर खींची और मोबाइल से पति को कॉल कर बुलाया था।

मृतक की तरफ से एफएसएल रिपोर्ट बोलेगी

डीसीपी आदित्य मिश्रा का कहना है मामला गंभीर है। घटना के वक्त दो लोग ही थे। एक की मौत हो चुकी है, जबकि दूसरी के बयानों पर मृतक के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब मृतक की तरफ से एफएसएल रिपोर्ट सच बयां करेगी।